होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment Top-5 Videos: कार्तिक आर्यन ने फैन से मुलाकात कर जीता दिल, उर्फी जावेद क्लब में डांस करती दिखीं

Entertainment Top-5 Videos: कार्तिक आर्यन ने फैन से मुलाकात कर जीता दिल, उर्फी जावेद क्लब में डांस करती दिखीं

कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. (फोटो साभार: Instagram@urf7i@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. (फोटो साभार: Instagram@urf7i@kartikaaryan)

'भूल भुलैया 2' की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है, जिसका सबूत उनका यह ले ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें वे अपने एक फैन से मिलते दिख रहे हैं. लोग एक्टर की विनम्रता के मुरीद हो गए हैं. दूसरी ओर, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को एक क्लब में अपने फैंस के साथ झूमते हुए देखा गया. आइए, देखें आज के टॉप 5 वायरल वीडियोज-

कार्तिक का फैन से मुलाकात का वीडियो हो रहा वायरल
कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पंसद आ रहा है, जिसे स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें वे अपने एक फैन से मिलने के लिए वापस मुड़ते दिख रहे हैं. वीडियो में, एक बच्चे को कार्तिक को आवाज लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद एक्टर गेट की ओर फैन से मिलने के लिए बढ़ते हैं.


कार्तिक ने युवा फैन के साथ फोटो भी खिंचवाई और उन्हें अपना ऑटोग्राफ भी दिया.


उर्फी जावेद ने फैंस के साथ किया डांस
उर्फी जावेद ने अपने फैंस के साथ पुणे के एक क्लब में खूब मस्ती की, जिसका वीडियो खूब देखा जा रहा है. उन्हें हर रंग की ड्रेस में थिरकते हुए देखा जा सकता है. फैंस भी उनके साथ झूम रहे हैं. क्लब में मौजूद तमाम लोग उनका वीडियो बनाते दिख रहे हैं.


सारा अली खान दोस्त के साथ घूमती आईं नजर
सारा अली खान का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्हें डेनिम जंपसूट में देखा जा सकता है. वे अपनी दोस्त का हाथ पकड़कर चल रही हैं, जिसकी वजह से नेटिजेंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, लोगों को लग रहा है कि उन्होंने ड्रिंक की हुई है.


‘चुप’ के निर्देशक आर बाल्कि ने वीडियो के जरिये फैंस को दी खुशखबरी!
आर बाल्कि का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें वे दर्शकों को 20 सितंबर को मुफ्त में फिल्म ‘चुप’ देखने का मौका देते दिख रहे हैं. दर्शकों को फिल्म की रिलीज से 3 दिन पहले दस जगहों में फिल्म देखने को मिलेगी, जिसमें अहमदाबाद, मुंबई, पुणे, दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव, जयपुर, कोलकाता, बैंगलुरु और हैदराबाद शामिल हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


अनुपम खेर की मां दुलारी देवी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ
अनुपम खेर की मां दुलारी देवी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर रही हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने दोनों बेटों से ज्यादा प्यार करती हैं.

Tags: Kartik aaryan, Urfi Javed

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें