• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Kho Gaye Hum Kahan Teaser: अनन्या पांडे-सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव पहली बार आएंगे साथ नजर

Kho Gaye Hum Kahan Teaser: अनन्या पांडे-सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव पहली बार आएंगे साथ नजर

'खो गए हम कहां' फिल्म फऱहान अख्तर,जोया अख्तर और रीमा कागती मिलकर बना रहे हैं. फोटो साभार:
Excel Entertainment/Twitter)

'खो गए हम कहां' फिल्म फऱहान अख्तर,जोया अख्तर और रीमा कागती मिलकर बना रहे हैं. फोटो साभार: Excel Entertainment/Twitter)

एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) और टाइगर बेबी (Tiger Baby) ने सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) के साख 'खो गए हम कहां'(Kho Gaye Hum Kahan) बनाने की घोषणा कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने सोशल मीडिया पर ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) का टीजर शेयर करके फिल्म बनाने की ऑफिशिलयल अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में लीड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav)हैं. तीनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जोया अख्तर, और रीमा कागती मिलकर बना रहे हैं.

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने अपना अगला थिएट्रिकल प्रोजेक्ट, ‘खो गए हम कहां’ की रिलीज की घोषणा करते हुए पोस्टर और वीडियो लॉन्च कर दिया है. फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी. ‘खो गए हम कहां’ के बारे में एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर जानकारी दी है. एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें अनन्या, सिद्धांत और आदर्श दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही लिखा है ‘फ्रेंड्स तलाशे, फॉलोवर्स की जरूरत नहीं पड़ेगी’. इससे पता चलता है कि फिल्म की कहानी दोस्ती पर होगी.

    (फोटो साभार:
    Excel Entertainment/Twitter)

    फरहान अख्तर ने इस फिल्म का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो देखकर ही लग रहा है कि तीनों लीड एक्टर्स की दोस्ती धमाल मचाती नजर आएगी.

    ‘खो गए हम कहां’ मुंबई शहर में तीन दोस्तों की डिजिटल कहानी है. जोया अख्तर , अर्जुन वरैन सिंह और रीमा कागती ने फिल्म की कहानी को लिखा है. इस फिल्म के डायरेक्टर अर्जुन वरेन सिंह पहली बार निर्देशन के फील्ड में उतर रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-5 Years of Pink: अमिताभ बच्चन की हां सुनते ही नाचने लगी थी शूजित की पूरी टीम,पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ की सफलता के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी काफी फेमस हो गए हैं. वहीं अनन्या  पांडेय के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. आदर्श को देखना भी दिलचस्प होगा. आदर्श की ‘द व्हाइट टाइगर’ में परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज