• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को?' मिला दिलचस्प जवाब

शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- 'बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को?' मिला दिलचस्प जवाब

शाहिद अगली बार फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram/mira.kapoor)

शाहिद अगली बार फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram/mira.kapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ट्विटर पर अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए हैं. फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे हैं, जिसके एक्टर ने दिलचस्प जवाब दिए हैं. एक फैन ने उनसे उनकी पत्नी और बच्चे से जुड़ा सवाल भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोमवार 27 सितंबर को ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान फैंस ने उनसे कुछ मजेदार सवाल किए. एक फैन ने उनसे उनकी पत्नी और बच्चे से जुड़ा सवाल किया, जिसके जवाब ने हर किसी का ध्यान खींचा. फैन ने शाहिद से पूछा कि क्या उनके लिए बच्चों मीशा और जैन को संभालना ज्यादा कठिन है या फिर पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को? एक्टर ने इसका बड़ा मजाकिया जवाब दिया.

    फैन ने ट्वीट किया, ‘बच्चों को संभालना ज्यादा मुश्किल है या बीवी को?’ शाहिद ने जवाब दिया, ‘लगता है आपकी शादी नहीं हुई अब तक.’ फैन ने शाहिद को उनके रिप्लाई के लिए शुक्रिया कहा और बोला कि वे 20 साल के हैं. वे चाहते थे कि भविष्य के लिए पहले से तैयार हो जाएं. बता दें कि शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 2016 में मिशा और 2018 में जैन का स्वागत किया था.

    शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. (फोटो साभारः Twitter@shahidkapoor)

    एक दूसरे सवाल में शाहिद को उनकी फिल्म ‘जब वी मेट’ और ‘कबीर सिंह’ में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया. एक्टर ने चौंकाते हुए, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को चुना. यह फिल्म 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है और यह शाहिद की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी है. इस फिल्म में शाहिद का कैरेक्टर ऐसा था, जिससे लोग उन्हें जोड़ कर नहीं देखते थे. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद एक रोमांटिक हीरो के रोल में नजर आए थे.

    शाहिद अगली बार फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे, जो 31 दिसंबर को रिलीज होगी. यह फिल्म तेलुगु भाषा की हिट फिल्म की रीमेक है, जिसमें एक्टर नानी ने अभिनय किया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, ‘मुझे लगता है नानी ने जर्सी में कमाल का काम किया था. उन्होंने मुझे रुला दिया था. इसलिए मैं कहूंगा कि उन्होंने मुझे यह फिल्म करने के लिए प्रेरित किया है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज