भीड़ से गुजर रही इस एक्ट्रेस को फैन ने किया जबरन KISS, वायरल हुआ वीडियो

हॉलीवुड अभिनेत्री माइली सायरस को स्पेन में एक प्रोग्राम में भीड़ से निकलते समय फैन ने जबरन बाल पकड़ कर किस कर लिया. इस दौरान अभिनेत्री के पति भी साथ में मौजूद थे.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:37 PM IST
भीड़ से गुजर रही इस एक्ट्रेस को फैन ने किया जबरन KISS, वायरल हुआ वीडियो
हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली सायरस
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:37 PM IST
हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर माइली सायरस से एक व्यक्ति ने भीड़ में बदसलूकी की है. दरअसल अभिनेत्री अपने पति के साथ एक प्रोग्राम के सिलसिले में स्पेन गई थीं. जहां लोगों की भीड़ में एक व्यक्ति ने माइली को पकड़कर Kiss कर लिया. इस वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

Bharat Movie Review: 70 साल के बूढ़े के किरदार को शानदार तरीके से निभा ले जाते हैं सलमान खान

बता दें कि सिंगर और एक्ट्रेस माइली स्पेन के बार्सिलोना में अपने पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ एक प्रोग्राम के लिए गई थी. प्रोग्राम में लोगों की भारी भीड़ जमा थी. वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री भीड़ से गुजरते हुए जा रही हैं, उसी दौरान एक व्यक्ति अचानक से उनको किस कर लेता है. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि माइली को कुछ समझ में नहीं आया कि क्या करे.

 


Loading...



हालांकि इस घटना के बाद माइली के पति लियाम उनको लोगों से बचाते हुए आगे बढ़े साथ ही उनके सुरक्षा गार्ड ने व्यक्ति को धक्का देकर दूर कर दिया. सोशल मीडिया में अभिनेत्री के साथ हुए व्यवहार को लेकर तीखी प्रक्रिया की जा रही है. साथ ही आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी एक्शन की मांग की जा रही है.

'हेना मोंटाना' शो से हुई फेमस
गौरतलब है कि हॉलीवुड अभिनेत्री माइली अपने लोक प्रिय शो 'हेना मोंटाना' से लोगों के बीच काफी फेमस हो गई थी. इस प्रोग्राम को लोगों ने इतना पसंद किया कि यह पूरे चार सीजन तक चलता रहा था. इस शो के बाद माइली का लोगों में एक खास तरह की इमेज बन गई थी.

हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली सायरस


शो में उनके आउटफिट्स और डांस को लोगों ने काफी सराहा था. ऐसे जानकारी सामने आ रही है कि बहुत जल्द माइली हॉलीवुड की मशहूर टीवी शो ब्लैक मिरर में नजर आने वाली हैं. माइली ने साल 2018 में अपने ब्वॉयफ्रेंड लियाम हेम्सवर्थ से शादी की है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: 'भारत' के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ीं रहीं कटरीना कैफ: अली अब्बास

 
First published: June 5, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...