• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फैन ने भगत सिंह के साथ एक फ्रेम में लगाई सोनू सूद की फोटो, एक्टर बोले- 'मैं इसका हकदार नहीं'

फैन ने भगत सिंह के साथ एक फ्रेम में लगाई सोनू सूद की फोटो, एक्टर बोले- 'मैं इसका हकदार नहीं'

सोनू सूद लोगों की मदद के लिए अपना फाउंडेशन बना चुके हैं.(File Photo)

सोनू सूद लोगों की मदद के लिए अपना फाउंडेशन बना चुके हैं.(File Photo)

बीते 30 जुलाई को सोनू सूद (Sonu Sood) के बर्थडे के दिन उनके फैंस बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर जुटे थे और सोनू सूद के साथ उनका बर्थडे मनाया था. एक फैंस एक फोटो फ्रेम लेकर आया था, जिसमें शहीद भगत सिंह के साथ सोनू सूद की तस्वीर लगी थी. यह इमेज मीडिया में वायरल हो गई.

  • Share this:

    मुंबई. कोरोना वायरस की पहली लहर के कारण देशभर में पहली बार राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लगा दिया गया. ऐसे समय में रोज कमाने खाने वालों और प्रवासी मजदूरों को दो जून की रोटी के लाले पड़ गए. कई गरीब और प्रवासी मजदूर सैकड़ों से हजार किलोमीटर दूर अपने घर के लिए पैदल ही चल पड़े. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का संवेदनशील हृदय ऐसे लोगों को देखकर द्रवित हो गया. उन्होंने पहले गरीबों, प्रवासी मजदूरों को फ्री में भोजन पैकेट उपलब्ध कराए और उसके बाद हजारों लोगों को निशुल्क घर पहुंचाने की व्यवस्था की. उसके बाद से सोनू सूद रियल लाइफ में देश में ‘नायक’ बनकर उभरे.

    वे पिछले साल प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर ‘मसीहा’ का बन चुके हैं. घर पहुंचाने के साथ-साथ वे जरूरतमंदों के रोजगार की भी व्यवस्था कर चुके हैं. वे पिछले साल से अब तक अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की अब भी हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने खुद कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी लोगों की मदद करना जारी रखा था. ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सोनू सूद (Sonu Sood) एक बड़ा नाम हैं. उनका ट्विटर अकाउंट लोगों की मदद की गुहार से अटा पड़ा है. वे लोगों की मदद करने के लिए अपना फाउंडेशन बना चुके हैं और एक ऐप भी लॉन्च कर चुके हैं.

    सोनू सूद ने ट्वीट में विनम्रता से दिया जवाब.

    रियल लाइफ ‘हीरो’ बनकर सोनू सूद देश भर में लोकप्रियता के नए मुकाम पर हैं. बीते 30 जुलाई को सोनू सूद का 49वां बर्थडे था. इस खास मौके पर दुनियाभर से फैंस, फ्रेंड और फैमिली मेंबर ने उन्हें बर्थडे विश किया था. उनके फैंस बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर जुट गए और सोनू सूद के साथ उनका बर्थडे मनाया. एक फैंस एक फोटो फ्रेम लेकर आया था, जिसमें शहीद भगत सिंह के साथ सोनू सूद की तस्वीर लगी थी. यह इमेज मीडिया में वायरल हो गई.

    इमरान राइन नामक एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करके भगत सिंह के साथ की सोनू की इमेज शेयर की है. इमरान ने लिखा है कि, ‘वाकई सोनू सूद इस फ्रेम में रखने के हकदार हैं, आज तक ऐसा फ्रेम नहीं देखा मैंने ना इंडिया ने.’ सोनू सूद ने इस ट्वीट के जवाब में ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मेरी कमाई, यह बात और हैं कि मैं इसका हकदार नहीं.’ वाक्य के अंत में सोनू सूद ने फोल्डेड हैंड की इमोजी भी शेयर की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज