फैन ने जब सोनू सूद पर बताया 'अगला अमिताभ' तो एक्टर ने ये जवाब देकर फिर जीत लिया दिल

फैन ने जब सोनू सूद पर बताया 'अगला अमिताभ' तो एक्टर ने ये जवाब देकर फिर जीत लिया दिल
सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

एक फैन ने सोनू सूद (Sonu Sood) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कंपेयर किया. सोनू ने फैन के इस ट्वीट का जो जवाब दिया उससे उन्होंने एक बार फिर लोगों के दिलों को जीत लिया.

  • Share this:
मुंबई. फिल्मों में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं. रील लाइफ का विलेन रीयल लाइफ का हीरो है. ट्विटर पर उनके फैंस अब इसी बात को कह रहे हैं. प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए वो आगे आए.महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से अनुमति मिलने करने के बाद उन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों के लिए खुद से बसों का इंतजाम किया और उन्हें उनके घरों के लिए वो लगातार रवाना कर रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनू हर तरह से लोगों की मदद के लिए तैयार हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ कर रहे हैं. फैन्स भी सोनू को ट्विटर पर शुक्रिया अदा कर रहे हैं.. हाल ही में एक फैन ने सोनू सूद को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कंपेयर किया, लेकिन सोनू ने जो जवाब दिया वो आपका भी दिल जीत लेगा.

दरअसल, ट्विटर पर सोनी सूद (Sonu Sood) के एक फैन ने लिखा- जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको हर संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने आएंगे, जो लोग घूमने आएंगे वे पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है. सोनू सूद अगला अमिताभ. दरअसल, संडे को अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के बाहर फैन्स से मिलते हैं. इसलिए फैन ने उन्हें अगला अमिताभ बच्चन कहा.


फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू लिखते हैं कि वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त, मैं उन सबके घर जाऊंगा. बहुत सारे आलू परांठे, पान और चाय उधार हैं मेरे भाईयों पर. ट्विटर पर दिए इस जवाब की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.



आपको बता दें सोनू जो इस मुश्किल घड़ी में लोगों की इस तरह मदद कर रहे हैं, उनके इस काम की जमकर तारीफ हो रही हैं. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी फोन कर एक्टर के इस काम के लिए उन्हें बधाई दी.

हाल ही में उन्होंने मजदूरों की मदद के लिए ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं. मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना और पता व्हॉट्सऐप करें. नंबर है- 9321472118. सोनू ने आगे लिखा कि आप लोग यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे. हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी. सोशल मीडिया पर लोग उनसे जो भी मदद मांग रहे हैं, वो उन्हें देने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने मदद के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर तो फैंस बोले- 'रील लाइफ के विलेन तुम रीयल में हीरो हो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज