सोनू सूद ने फैन के हाथ में देखा अपना टैटू और नाम तो बोले- 'प्लीज ऐसा मत करो भाई'

सोनू सूद ने फैन के हाथ में देखा अपना टैटू और नाम तो बोले- 'प्लीज ऐसा मत करो भाई'
सोनू के एक फैन ने उन्हें ऐसा सरप्राइज दिया, जिसको देखने के बाद वो हैरान हो गए.

सोशल मीडिया (Social Media) पर सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने उस फैन से लोगों मिलवाया, जिसने अपने एक हाथ में उनकी तस्वीर और उनके नाम का एक टैटू बनवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम इन दिनों लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू लॉकडाउन और कोरोना काल में लोगों के लिए रीयल हीरो बनकर सामने आए. जगह-जगह से मजदूरों को घर भेजना हो, लोगों के घर बनवाना हो या फिर आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद करना. उन्होंने हर किसी की आगे बढ़कर मदद की. सोशल मीडिया पर ही नहीं एक्टर की रीयल लाइफ में काफी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सोनू के एक फैन ने उन्हें ऐसा सरप्राइज दिया, जिसको देखने के बाद वो चकित हो गए.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने उस फैन से लोगों मिलवाया, जिसने अपने एक हाथ में उनकी तस्वीर और उनके नाम का एक टैटू बनवाया है.

वीडियो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट का है. वीडियो में सोनू सूद कहते है- 'मैं अभी इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर हूं, जहां मुझे बहुत मजा आ रहा है.  मैं यहां अपने फैन से मिला, जो सबकी मदद करते है और वो मुझे बताते भी रहते हैं उनका नाम शुभम है.' सोनू सूद ने शुभम से मुलाकात करवाई और उनके हाथों में बना टैटू भी दिखाया. साथ ही सोनू ने ये भी कहा- 'प्लीज ऐसा मत करो भाई.'





उन्होंने अपने प्रशंसकों से इस तरह से अपना प्रेम नहीं दिखाने की अपील की. वीडियो में सोनू फिर कहते हैं, शुभम, ऐसा दोबारा मत करना मेरे दोस्त, कोई भी ऐसा मत करना.

इससे पहले सोनू सूद के एक फैन ने अपने घर की दीवार पर उनकी पेंटिंग बनाई थी. हाल ही में सोनू ने प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी की व्यवस्था करने का ऐलान किया था. इसके लिए उन्होंने  APEC नाम की कंपनी के साथ खास करार किया है. सोनू ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज