Home /News /entertainment /

अंकिता कोंवर ने मुग्दर से किया वर्कआउट, बोलीं- 'मुश्किल का सामना करने में महिलाएं पीछे नहीं'

अंकिता कोंवर ने मुग्दर से किया वर्कआउट, बोलीं- 'मुश्किल का सामना करने में महिलाएं पीछे नहीं'

अंकिता कोंवर ने 2018 में मिलिंद सोमन से शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ankita_earthy)

अंकिता कोंवर ने 2018 में मिलिंद सोमन से शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ankita_earthy)

हाथों को मजबूत करने से लेकर शरीर के लचीलेपन को बढ़ाने तक, मुग्दर से एक्सरसाइज करने के काफी फायदे हैं. अंकिता कोंवर (Ankita konwar) ने इसके साथ एक नया फिटनेस रूटीन आजमाया है, जिसका वीडियो (Ankita konwar Video) सुर्खियों में आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः अंकिता कोंवर (Ankita konwar) का फिटनेस रूटीन कुछ ऐसा है जो किसी को भी पसीना बहाने के लिए प्रेरित कर सकता है. गुजरात में पति मिलिंद सोमन के साथ वेकेशन पर कुछ खूबसूरत पल बिताने के बाद अंकिता अपने डेली वर्कआउट सेशन में वापस आईं और उन्होंने अपने फॉलोअर्स के लिए एक इंस्पायरिंग वीडियो (Ankita konwar Video) शेयर किया.

    अंकिता ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है. वे वीडियो में नियॉन ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. मुग्दर एक ऐसा सामान है, जिसे आमतौर पर पहलवान वर्जिस के दौरान उपयोग करते हैं. इसे शारीरिक ताकत को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

    उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘कोई भी महिला मुश्किल में कमजोर नहीं होती. मुग्दर के साथ इस नए वर्कआउट को आजमाया. खूब मजा आया!’ अंकिता ने करीब 11 घंटे पहले यह वीडियो शेयर किया है, जिस पर 3600 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर अंकिता के पति और एक्टर मिलिंद ने प्यारा सा पोस्ट किया है. वे उन्हें इंस्पायर करते हुए कहते हैं, ‘आपका मेरे मुग्दर का इस्तेमाल करते हुए देखना शानदार है.’

    ये भी पढ़ें: नेहा मलिक ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की अपनी Bold & Beautiful अदाएं, देखें PHOTOS

    नेटिजेंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे उनके फिटनेस रूटीन को इंस्पाइरिंग बता रहे हैं. अंकिता नियमित रूप से इस तरह के वर्कआउट वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रही हैं. बता दें कि अंकिता कोंवर ने 2018 में एक निजी सेरेमनी में मिलिंद सोमन से शादी की थी.

    Tags: Instagram video, Milind soman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर