Home /News /entertainment /

जायद खान का 'ट्रांसफॉर्मेशन' देख फैंस हुए हैरान, PHOTO ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

जायद खान का 'ट्रांसफॉर्मेशन' देख फैंस हुए हैरान, PHOTO ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

फिल्म 'मैं हूं ना' में जायद खान का रोल काफी पसंद किया गया था. (फोटो साभारः Instagram/itszayedkhan)

फिल्म 'मैं हूं ना' में जायद खान का रोल काफी पसंद किया गया था. (फोटो साभारः Instagram/itszayedkhan)

जायद खान (zayed Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर ही है, जिसमें एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन (zayed Khan Transformation) देखकर फैंस चौंक गए हैं. उन्होंने इसके लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को शुक्रिया भी कहा है.

    नई दिल्लीः फिल्म 'मैं हूं ना' (Main Hoon Na) में जायद खान (zayed Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे भाई का रोल निभाया था. दर्शकों ने उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया था. वे लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. अब वे फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस के बीच छा गई है. फोटो में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है.

    जायद खान बाकी एक्टर्स की तरह सोशल मीडिया में एक्टिव नहीं हैं, पर उनकी लेटेस्ट फोटो ने सभी का ध्यान खींचा है. एक्टर इस फोटो में काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका यह अंदाज काफी भा रहा है. उन्होंने फोटो के साथ एक लंबा कैप्शन भी दिया है, जिसमें वे ऋतिक रोशन का आभार जता रहे हैं. वे लिखते हैं, 'गुड मार्निंग. सूरज फिर चमकेगा. कभी हार न मानें. कभी-कभी सहना मुश्किल होता है. मुझे इसका एहसास है. कई बार इससे गुजरना सही नहीं कहा जाएगा, लेकिन ईश्वर भी उन्हीं की परीक्षा लेता है, जो इसे सह सकता है. मजबूत इससे उभर जाता है. सच्चाई यह है कि हमारे पास सभी सवालों के जवाब नहीं होते. यह समय खुद को और दूसरों को माफ करने का है.'

    (फोटो साभारः Instagram/itszayedkhan)


    वे आगे लिखते हैं, 'इस समय हमें वॉरियर बनना चाहिए, न कि पैरासाइट!!! मैं जानता हूं कि बीते कुछ साल हम सभी के लिए मुश्किल भरे थे, लेकिन देश को हमारी पहले से ज्यादा जरूरत है.' जायद अपनी पोस्ट में आगे ऋतिक रोशन का जिक्र करते हैं और उन्हें अपना मेंटर बताते हैं. वे लिखते हैं, 'मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि ऋतिक रोशन मेरे गुरु है. शक्रिया. आगे बढ़ते रहें.' जायद ने यह पोस्ट करीब 13 घंटे पहले शेयर किया है. वे अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ऋतिक रोशन का आभार जता रहे हैं.

    बता दें कि जायद खान ने बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की हैं. वे 'मिशन इस्तानबुल', 'मैं हूं ना' और 'शादी नंबर वन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्हें फिल्मों में वैसी सफलता हासिल नहीं हुई, जैसी उन्हें उम्मीद थी. जायद का बदला हुआ लुक देखकर उनके फैंस, फिल्मों में उनकी वापसी की उम्मीद लगा रहे हैं.undefined

    Tags: Hrithik Roshan, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर