Home /News /entertainment /

farah khan shared a funny travel vlog of bangkok karan johar reacted video an

फराह खान ने बैंकॉक से शेयर किया अपना ट्रेवल व्लॉग, कमेंट किए बिना नहीं रह सके करण जौहर- देखें VIDEO

फराह खान थाइलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@farahkhankunder)

फराह खान थाइलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@farahkhankunder)

फराह खान (Farah Khan) इन दिनों थाईलैंड में अपनी छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं. फिल्म मेकर ने अपने वेकेशन का एक नया वीडियो साझा किया है. वे वीडियो में खुद को एक ट्रेवल व्लॉगर के तौर पर पेश कर रही हैं. वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

फराह खान (Farah Khan) थाईलैंड में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने बैंकॉक से एक नया वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो को बैंकॉक के शांगरी-ला होटल में रिकॉर्ड किया था. फराह ने खुद को एक ट्रैवल व्लॉगर के रूप में पेश किया है. फिल्म मेकर के दोस्तों और फैंस को वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. वे पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

फराह ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, ‘फिर से ट्रैवल व्लॉगर बनी!!’ वीडियो की शुरुआत में फराह शांगरी-ला होटल में बने एक स्विमिंग पूल के सामने खड़े होकर फैंस का अभिवादन करती नजर आईं. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘मैं फराह खान हूं और आज आपकी ट्रैवल व्लॉगर हूं. मैं बैंकॉक में हूं, यह खूबसूरत शांगरी-ला होटल है. यह शानदार पूल है. इस पूल के बारे में अच्छी बात यह है कि यह पानी से भरा हुआ है. आप यहां तैर सकते हैं और अगर बारिश होती है तो आपको पूल में जाने की भी जरूरत नहीं है.’

फराह के वीडियो पर किए सेलेब्स ने मजेदार कमेंट
फराह ने लाउंज एरिया के एक हिस्से की ओर बढ़ते हुए कहा, ‘दूसरी अच्छी बात है कि यह एक खूबसूरत जगह है. यह एक नदी के किनारे बना है. अगर आपका पूल में तैरने का मन नहीं है, तो पानी में कूदने की कोशिश भी न करें.’ फरहान अख्तर, फराह के ट्रैवल व्लॉग से प्रभावित नजर आए. रिया कपूर और भारती सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी पोस्ट किए.

फराह खान के फैंस उनकी ट्रेवल व्लॉगिंग के हुए कायल
करण जौहर ने फराह की तारीफ की और उनसे कहा कि दूसरे देश भी उन्हें ट्रैवल व्लॉग बनाने की वजह से काम देना चाहेंगे. उन्होंने कमेंट, ‘अरे फारू! कई देश आपकी उपलब्धता के बारे में पूछ रहे हैं. आप काफी प्रेरणा देने वाले यात्री हैं!’ फैंस ने कमेंट किया कि ट्रैवल व्लॉगिंग को फराह के टैलेंट की सूची में जोड़ा जाना चाहिए.

फराह खान थाईलैंड में बच्चों के साथ बिता रहीं शानदार वक्त
फराह ने इससे पहले अपनी थाईलैंड यात्रा की तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें से एक में उन्हें एक आईलैंड पर अपने बच्चों के साथ पोज देते हुए देखा गया था. उन्होंने कैप्शन में कहा कि यह एक ड्यूटी थी, जिसके लिए तीनों बच्चों को एक तस्वीर के लिए पोज देना था. फराह ने यह वीडियो करीब 5 घंटे पहले साझा किया है, जिस पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Tags: Farah khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर