होम /न्यूज /मनोरंजन /Moving In With Malaika: बस थोड़ी देर में शुरू होने वाला है मलाइका का शो, पहले एपिसोड में नजर आएंगी फराह खान

Moving In With Malaika: बस थोड़ी देर में शुरू होने वाला है मलाइका का शो, पहले एपिसोड में नजर आएंगी फराह खान

वायरल हो रहा है 'मूविंग इन विद मलाइका' के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो. (फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

वायरल हो रहा है 'मूविंग इन विद मलाइका' के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो. (फोटो साभारः Instagram @malaikaaroraofficial)

Moving In With Malaika: इस शो के जरिए दर्शकों को अब मलाइका अरोड़ा की स्टाइल को जानने और समझने का भी मौका मिलेगा. इस रोम ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के मोस्ट अवेटेड शो ‘मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika)’ आज रात 8 बजे से डिज्नी+ हॉटस्टार पर शुरू हो रही है. मलाइका के फैंस को उनके इस शो का इंतजार काफी दिनों से था. अपने इस शो के जुड़ी हर जानकारी मलाइका लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देती रही हैं.

अब मलाइका ने इस शो के प्रोमो वीडियो को शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि शो के पहले एपिसोड में निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर और उनकी दोस्त फराह खान गेस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं. मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उनके बेटे अरहान ने उन्हें रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ करने को कहा था.

आज के एपिसोड में मलाइका अरोड़ा और फराह दोनों एक दूसरे से जमकर बात करती नजर आएंगी. बातचीत के दौरान, फराह मलाइका से पूछती नजर आएंगी कि उनके करीबियों ने उनके एक रियलिटी शो करने की खबर पर कैसी प्रतिक्रियाएं दी, उन्होंने पहले मलाइका के बेटे अरहान के बारे में पूछा कि अरहान ने इसके लिए कैसे हामी भरी?

इस पर मलाइका अरोड़ा मुस्कुराती हैं और जवाब देती हैं, ‘वह सबसे अधिक सहायक थे, फराह. उन्होंने कहा कि मां, इसके लिए जाओ. मेरे लिए कहीं न कहीं मुझे लगता है कि आधी लड़ाई जीत ली गई थी. वह एक बच्चा है. मुझे कुछ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए जहां वह गर्व महसूस करे कि मैं क्या कर रही हूं, वह मेरे काम से सहज है.’ (इनपुट आईएएनएस से भी)

Tags: Farah khan, Malaika arora

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें