• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फरहान अख्तर ने पुरुषों की जगह महिला हॉकी टीम को दे दी बधाई, फिर लोगों ने किया ट्रोल

फरहान अख्तर ने पुरुषों की जगह महिला हॉकी टीम को दे दी बधाई, फिर लोगों ने किया ट्रोल

फरहान को गलत ट्वीट करना पड़ा भारी. (फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

फरहान को गलत ट्वीट करना पड़ा भारी. (फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने महिला हॉकी टीम (Women’s Hockey Team) को ब्रोंज मेडल जीतने की बधाई ट्वीट कर दी, लेकिन जैसे ही उन्हें गलती का एहसास हुआ ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक तो वायरल हो चुका था.

  • Share this:

    मुंबई: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में आज भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया. जर्मनी के खिलाफ 5-4 से जीत दर्ज कर ब्रोंज मेडल अपने नाम किया. 41 साल बाद भारतीय हॉकी टीम की इस कामयाबी पर देश भर खुशी की लहर दौड़ गई. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया पर टीम के लिए बधाईयों का तांता लग गया. कई सेलेब्स ने भी खुशी जताते हुए टीम इंडिया को बधाई दी, इसी कड़ी में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया, लेकिन हड़बड़ी में कुछ ऐसी गड़बड़ी हुई कि फरहान का ट्वीट वायरल होने लगा.

    फरहान अख्तर ने पुरुष हॉकी टीम की बजाए महिला हॉकी टीम को जीत की बधाई दे डाली. फरहान ने लिखा ‘गो गर्ल्स !!!  टीम इंडिया पर गर्व है इन्होंने जबरदस्त फाइटिंग स्पिरिट दिखाया और चौथा मेडल अपने नाम किया..सुपर..टोक्यो 2020 हॉकी’

    (Twitter)

    फरहान को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तब उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट किया और दूसरा ट्वीट कर पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी लेकिन तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

    (साभार :Farhan Akhtar/Twitter)

    फरहान के इस ट्वीट पर कई लोगों ने दनादन लाइक भी शुरू कर दिया. इस पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. एक यूजर ने फरहान के ट्वीट को रिट्वीट कर मजेदार कमेंट लिखा ‘चलो आपसे गलती हुई तो हुई पर ये 164 लोग कौन है’

    (Twitter)

    फरहान अख्तर को  मैसेज के लिए लगातार ट्रोल किए जा रहे हैं.

    (Twitter)

    (Twitter)

    (Twitter)

    बता दें कि भारतीय पुरुष  हॉकी टीम की शानदार जीत पर सनी देओल , शाहरुख खान, अक्षय कुमार , अनिल कपूर और तापसी पन्नू ने  समेत कई सेलेब्स ने टीम को बधाई दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज