अनुष्का शर्मा ने अनसीन इमेज शेयर कर पिता और वामिका के डैड को विश किया फादर्स डे

एक्ट्रेस ने फादर्स डे पर प्रेग्नेंसी के दौरान क्लिक की गई इमेज शेयर की है. (Photo Credit- @anushkasharma/Instagram)

पहली फोटो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पापा के साथ बैठी हैं. वहीं दूसरी फोटो में अनुष्का बीच पर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ पोज देते हुए अपने बेबी बंप को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वहीं आखिरी फोटो में विराट और उनके डैड खुशी-खुशी फोटो क्लिक के लिए पोज दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक बेटी के पिता बनने के बाद विराट कोहली का पहला फादर्स डे (Virat Kohli's first Father's Day) है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट इस साल की शुरुआत में वामिका नाम की एक बच्ची के पैरेंट्स बने. फैंस इंडियन कैप्टन को उनके प्यार की ओर से शुभकामनाओं का वेट कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 प्यारी इमेज शेयर करके अपने पिता और विराट को फादर्स डे 2021 की शुभकामनाएं दे दीं. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान क्लिक की गई इमेज शेयर की है.

    पहली फोटो में अनुष्का अपने पापा के साथ बैठी हैं और दोनों फोटो के लिए मुस्कुरा रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में अनुष्का बीच पर विराट के साथ पोज देते हुए अपने बेबी बंप को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वहीं आखिरी फोटो में विराट और उनके डैड खुशी-खुशी फोटो क्लिक के लिए पोज दे रहे हैं. अनुष्का ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- 'दो सबसे अनुकरणीय पुरुष जो मुझे मिले हैं. इनसे मुझे भरपूर प्यार और अनुग्रह मिला है. वे एक बेटी के लिए सबसे अच्छा पिता हैं.'

    अनुष्का शर्मा की पोस्ट.



    इस साल की शुरुआत में मदर्स डे पर विराट ने वामिका की एक झलक शेयर कर अनुष्का को विश किया था. उन्होंने लिखा था, 'एक बच्चे को जन्म को देखना एक इंसान के लिए सबसे ज्यादा रीढ़ की हड्डी को ठंडा करने वाला, अविश्वसनीय और अद्भुत अनुभव होता है. इसे देखने के बाद आप महिलाओं की सच्ची ताकत और दिव्यता को समझते हैं और यह भी कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वे हम पुरुषों की तुलना में बहुत मजबूत हैं. मेरे जीवन की सबसे उग्र, दयालु और मजबूत महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं और जो बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनने जा रही हैं, और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस की शुभकामनाएं.' विराट इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथेम्प्टन में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. उनके साथ अनुष्का और वामिका भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.