लाइव टीवी

'Priyanka Chopra जिंदाबाद' का नारा लगाते कांग्रेस विधायक का Video वायरल, देसी गर्ल को मिली बधाइयां

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 8:07 PM IST
'Priyanka Chopra जिंदाबाद' का नारा लगाते कांग्रेस विधायक का Video वायरल, देसी गर्ल को मिली बधाइयां
प्रियंका चोपड़ा

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देसी गर्ल (Priyanka Chopra) को राजनीति में आने के लिए बधाई देना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 8:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज के सोशल मी‌डिया के युग में सबको बेहद चौकन्ना रहने की जरूरत होती है, वरना एक बार जुबान फिसलने में पर बात कहां से कहां पहुंच जाती है. सबको याद होगा, किस तरह से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के यह कहने, "एक तरफ से आलू डालूंगा, दूसरी तरफ सोना निकलेगा" को किस स्तर तक वायरल किया गया. हालांकि इसके बाद भी कांग्रेसी नेताओं ने सीख नहीं लिया. मौके-बे-मौके हर चुनाव के पहले वे कुछ ऐसा कह देते हैं, जो सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है.

मौजूदा मामला दिल्ली चुनाव प्रचार से जुड़ा हुआ है. इन दिनों दिल्ली में राजनीति गरमाई हुई है. जगह-जगह चुनावी सभाएं कराई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि हाल में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) की मौजूदगी में हुई एक चुनावी सभा में पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने मंच से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) के बजाए फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नाम पर नारा लगाते रहे.

इस वीडियो को एएनआई ने भी जारी किया था. एएनआई के अनुसार दिल्ली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की मौजूदगी में पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद के बाद प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. जब सुभाष चोपड़ा ने उन्हें टोंका तब सॉरी बोलकर उन्होंने प्रियंका गांधी का नारा लगाया.

यह मामला कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. लेकिन सोशल मीडिया में अब ये जमकर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए, पार्टी नेता का माखौल बनाया है.







इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो के बाद प्रियंका चोपड़ा को राजनीति में आने के लिए बधाई देनी भी शुरू कर दी.



धीरे-धीरे ये वीडियो ट्विटर से लेकर फेसबुक और व्हाट्सएप तक पहुंच गया है.

यह भी पढ़ेंः पूजा भट्ट ने आल‍िया भट्ट को इस वजह से बताया अपने 'भट्ट' परिवार से अलग

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार का आगामी फरवरी में पांच साल का कार्यकाल खत्म हो रहा है. ऐसे में इस केंद्र शासित प्रदेश में एक बार फिर से चुनाव की आहट है. सभी पार्टियां अपना आधार मजबूत करने में लगी हुई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 8:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर