Home /News /entertainment /

नट्टू काका को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ने अनोखे अंदाज में किया याद, VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें

नट्टू काका को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ने अनोखे अंदाज में किया याद, VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें

नट्टू काका का 3 अक्टूबर को निधन हुआ था. (फोटो साभार: Instagram/shekhargadiyar/ghanshyamnayak_official)

नट्टू काका का 3 अक्टूबर को निधन हुआ था. (फोटो साभार: Instagram/shekhargadiyar/ghanshyamnayak_official)

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का रोल निभाकर मशहूर हुए घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) का कुछ दिन पहले ही निधन हो गया था. अब उन्हें गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स (Gada electronics) के मालिक ने खास ढंग से श्रद्धांजलि दी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः टीवी और फिल्मी दुनिया में नट्टू काका (Nattu Kaka) उर्फ घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) का नाम बड़े अदब के साथ लिया जाता है. वे आज भले इस दुनिया में नहीं हैं, पर अपनी किरदारों के जरिए हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे. नट्टू काका 3 अक्टूबर को कैंसर से जूझने के बाद इस दुनिया से रुखसत हो गए थे. वे टीवी शो ‘तारक मेहत का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का रोल निभाकर घर-घर मशहूर हो गए थे.

    इस टीवी शो में घनश्याम नायक को जेठालाल के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मैनेजर के तौर पर दिखाया गया था. दिलचस्प बात यह है कि असल जिंदगी में भी एक गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स है, जिसकी दुकान मुंबई के खार में स्थित है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दुकान के मालिक शेखर गडियार हैं. पहले उनकी दुकान का नाम कुछ और था, जिसे उन्होंने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग के बाद बदलकर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स कर दिया था.

    इस दुकान से नट्टू काका की कई यादें जुड़ी हैं. वे यहां बाघा के साथ मिलकर लोगों को खूब हंसाते थे. अब इस दुकान को शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इस दुकान के मालिक ने नट्टू काका के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है. घनश्याम जिस सीट पर बैठते थे, उसमें उनकी एक तस्वीर स्थापित की गई है.

    ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, इमोशनल पोस्ट में डॉक्टरों को किया याद

    दुकान के मालिक ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘घनश्याम काका आपको प्यार, आपको मिस करते हैं नट्टू काका.’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. नट्टू काका दुकान के मालिक शेखर गडियार के साथ अक्सर नजर आते थे. शेखर इससे जुड़ी कई बातें लोगों के साथ शेयर करते रहे हैं.

    Tags: Ghanshyam Nayak, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर