• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गजराज राव ने अश्लील गानों के साथ इंस्टाग्राम रील्स बनाने वालों पर कसा तंज, कही ऐसी बात

गजराज राव ने अश्लील गानों के साथ इंस्टाग्राम रील्स बनाने वालों पर कसा तंज, कही ऐसी बात

गजराज राव अगली बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'मैदान' में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram/gajrajrao)

गजराज राव अगली बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'मैदान' में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram/gajrajrao)

मशहूर एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने एक गंभीर बात पर लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने एक वीडियो (Gajraj Rao Video) शेयर करते हुए अश्लील गानों पर इंस्टाग्राम रील (Instagram reels) बनाने वालों पर तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो रील दिख आएंगे, जो किसी गाने के खास हिस्सों को लेकर बनाए गए हैं, जो आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. कई गाने हैं, जो सुनने वालों को सुकून देते हैं. फिर, अश्लील लीरिक्स वाले कुछ ऐसे भी गाने हैं, जो एक खास उम्र के बच्चों के लिए सही नहीं हैं. अब एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने ऐसी रील बनाने वालों पर तंज कसा है. उन्होंने कॉमेडियन और आर्टिस्ट प्रसाद भट के बनाए एक वीडियो (Prasad Bhat Video) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रसाद भी ऐसे लोगों पर कटाक्ष करते हैं जो वीडियो रील बनाने के लिए ‘अश्लील’ गानों (vulgar Songs) का इस्तेमाल करते हैं.

    गजराज का यह मैसेज ऐसी फैमिली, बच्चों, बुजुर्ग महिलाओं के लिए है, जो अश्लील गानों पर नाचते हैं. प्रसाद भट ने अपने वीडियो में पूछा है, ‘क्या आप लोग अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर रील बनाने से पहले गाने का अर्थ समझ सकते हैं? मैं देख रहा हूं कि दादा, दादी समेत पूरा परिवार ‘शट अप और बेंड ओवर’ पर नाच रहे हैं. क्या हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है? यह सब क्या चल रहा है? वायरल होने की चाह में, आप अपनी कितनी गरिमा खोएंगे?’

    View this post on Instagram

    A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao)

    गजराज ने वीडियो को शेयर करते हुए कुछ सीरियस सवाल किए हैं और लिखा है, ‘प्रसाद से पूरी तरह सहमत हूं…’ एक्टर ने जैसे ही वीडियो शेयर किया, इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया. ऋचा चड्ढा ने लिखा, ‘सहमत! मैं बच्चों को ऐसे गानों पर नाचते हुए देखकर असहज हो जाती हूं, जिसका वे मतलब भी नहीं समझते हैं. इंस्टाग्राम जुड़ने, अपने आर्ट को दिखाने, अपनी बात दुनिया के साथ शेयर करने के लिए, एक बेहतरीन जगह है, लेकिन रील में सभी को नाचते हुए देखना तकलीफदेह है. डॉक्टर, बैंकर्स, न्यूट्रिशनिस्ट, बुक रीडर्स, सबको नाच-नाच के अपनी बात बतानी पड़ रही है. क्यों!’ काम की बात करें, तो गजराज राव अगली बार अजय देवगन के साथ फिल्म ‘मैदान’ में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज