होम /न्यूज /मनोरंजन /गौहर खान ने जैद दरबार के साथ बादशाह के गाने 'पानी पानी' में लगाए ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

गौहर खान ने जैद दरबार के साथ बादशाह के गाने 'पानी पानी' में लगाए ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

गौहर खान ने 'बिग बॉस सीजन 7' की विनर भी रह चुकी हैं (फोटो साभारः Instagram/gauaharkhan)

गौहर खान ने 'बिग बॉस सीजन 7' की विनर भी रह चुकी हैं (फोटो साभारः Instagram/gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ गाने 'पानी पानी' (Paani Paani) में धमाकेदार डांस किय ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्लीः हाल में रिलीज हुआ गाना 'पानी पानी' (Paani Paani) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और कई सेलेब्रिटीज इसे पसंद कर रहे हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने पति जैद दरबार के साथ इस ट्रैक पर जबरदस्त डांस किया है. दोनों के फैंस उनके इस डांस को काफी पसंद कर रहे हैं. गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैद के साथ लेटेस्ट ट्रैक पर डांस करते हुए अपना यह वीडियो शेयर किया है.

    वीडियो में गौहर एक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, उन्होंने बादशाह और आस्था गिल की आवाज में गाए गाने पर अपना शानदार डांस दिखाया है. एक्ट्रेस ने साथ में एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, जिसमें बताया गया है कि कैसे जैद उन्हें मंत्रमुग्ध कर देते हैं, जब वे उनके आसपास होते हैं.









    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)








    उन्होंने लिखा है, 'आपका मुझ पर यही असर है. मैं पानी पानी हो गई...इसके बाद गौहर ने गाने के लिए आर्टिस्ट की सराहना की और अपने कोरियोग्राफर का शुक्रिया अदा किया. गौहर ने लिखा, 'गाना बहुत पसंद आया.' साथ में उन्होंने गाने से जुड़े सभी आर्टिस्ट को टैग भी किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को फिलहाल खूब देखा जा रहा है. अब तक उनके इस डांस वीडियो को सवा दो लाख बार देखा जा चुका है.

    काम की बात करें तो गौहर खान आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं. गौहर 'बिग बॉस सीजन 7' की विनर भी रह चुकी हैं. गौहर खान ने 2004 में 'नशा' गाने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही, गौहर खान ने 2017 की फिल्म 'बेगम जान' में रुबीना का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. गौहर कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

    Tags: Badshah, Gauhar Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें