होम /न्यूज /मनोरंजन /गौहर खान से यूजर ने कहा, 'औरतों की जगह मर्द के पैरों में', एक्ट्रेस ने ब्लॉक कर लिखा ‘लूजर’

गौहर खान से यूजर ने कहा, 'औरतों की जगह मर्द के पैरों में', एक्ट्रेस ने ब्लॉक कर लिखा ‘लूजर’

गौहर खान को एक यूजर ने ट्रोल किया तो करारा जवाब मिला. (फोटो साभार :gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान को एक यूजर ने ट्रोल किया तो करारा जवाब मिला. (फोटो साभार :gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के पैरों में लेट कर एक वीडियो शेयर किया तो ट्रोल होने लगी. ए ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) अपने हस्बैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. गौहर ने सोशल मीडिया पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों को देखने से पहले ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने हस्बैंड जैद की बांहों में हैं, लेकिन आगे वीडियो देखने पर पता चलता है कि गौहर तो अपने पति के पैरों में लेटी हुई हैं. गौहर का यह मजेदार वीडियो फैंस और दोस्तों को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस अपना प्यार जताते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया. इस पर गुस्साई गौहर ने करारा जबाव दिया.

    गौहर खान (Gauhar Khan)  ने जैद दरबार  (Zaid Darbar)  के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस अपने हस्बैंड के पैरों पर लेटी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरे नजरों ने दिल का किया जो हशर’ गाना बज रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा 'एक प्यार ऐसा..हे हे हे हे'.

    इस वीडियो पर लोग जैद के पैरों की खूबसूरती पर कमेंट कर रहे हैं. जैद ने भी कमेंट कर लिखा 'क्या पैर हैं'. जैद -गौहर के इस मस्ती भरे वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक एक यूजर ने अपमानजनक कमेंट किया, ‘महिलाओं की जगह मर्द के पैरों में होती है’. इस तरह के बेहूदे कमेंट पर गौहर का गुस्सा होना लाजमी था. उन्होंने न सिर्फ उसे करारा जवाब दिया बल्कि ब्लॉक कर लिखा ‘इस तरह के लूजर इज्जदार जवाब के हकदार नहीं’.  गौहर के इस जवाब पर कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.










    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    बता दें कि गौहर खान के साथ पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है. गौहर अपनी पोस्ट पर पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं.

    Tags: Gauhar Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें