Home /News /entertainment /

gauri khan gives a glimpse of her creative work life in latest instagram post

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ऑफिस में करती हैं खूब मेहनत, फैंस को दिखाई अपनी क्रिएटिव वर्क लाइफ की झलक

गौरी खान ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी क्रिएटिव वर्क लाइफ की एक झलक दी है (फोटो साभार : Facebook @gauri khan)

गौरी खान ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी क्रिएटिव वर्क लाइफ की एक झलक दी है (फोटो साभार : Facebook @gauri khan)

गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने हालिया क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया हैं. अपनी पिछली पोस्ट में उन्होंने अपने आलीशान बंगले 'मन्नत (Mannat)' के बालकनी व्यू की झलक दिखाई थी. अपने क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स को शेयर करने के अलावा वह अपने बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक बेहतरीन फिल्म प्रोड्यूसर होने के अलावा शानदार इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) भी हैं. वह अक्सर अपने घर को अलग अंदाज में डिजाइन करने के लिए चर्चा में रहती हैं, साथ ही वह अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में गौरी ने फिर अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी क्रिएटिव वर्क लाइफ की एक झलक दी है.

इस पोस्ट की पहली तस्वीर में गौरी खान अपने वर्क स्पेस में खड़ी नजर आ रही हैं, जहां वह अपनी टीम के साथ काम करती हैं. एक क्लासिक सफेद शर्ट और डेनिम पैंट पहने गौरी ने अपने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ है. इस तस्वीर के साथ गौरी ने अपनी अपकमिंग डिजाइन कॉन्सेप्ट भी शेयर किए हैं, जिनमें कुर्सियों के लिए कुछ डिजाइन कॉन्सेप्ट और हाथ से बुने हुए लटकन शामिल हैं.

‘नए आइडियाज को आगे बढ़ाने की जरूरत’
गौरी ने अपने इस नए इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, “नए आइडियाज को बनाने और उन्हें आगे बढ़ाने की जरूरत है. हमारा क्रिएटिव स्पेस. गौरी खान डिजाइन. कुछ मजेदार कॉन्सेप्ट के साथ.” गौरी की तरफ से शेयर की गई उनकी ये अपकमिंग डिजाइन कॉन्सेप्ट मैक्सिकन ऑथेंटिक हैंडीक्राफ्ट्स से प्रेरित लगती है.

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

51 वर्षीय गौरी अपने हालिया क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर करती रहती हैं. अपनी पिछली पोस्ट में उन्होंने अपने आलीशान बंगले ‘मन्नत (Mannat)’ के बालकनी व्यू की झलक दिखाई थी. गौरी ने जो फोटो शेयर की थी, उसमें वह बालकनी में बैठी हुई सेब खाती और किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थीं.

‘खूबसूरती बढ़ाने में रंगों का बहुत बड़ा रोल’
अपनी एक और हालिया पोस्ट में भी गौरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने हाल के काम की कुछ तस्वीरें शेयर कर यह बताने की कोशिश की थी कि किसी स्थान की खूबसूरती बढ़ाने में रंगों का कितना बड़ा रोल हो सकता है. उन्होंने लिखा था, “कलर पावरफुल इंटीरियर डिजाइन टूल्स हैं, जो कमरे के मूड को बदल सकते हैं. गौरी खान डिजाइन डिजाइन 2022.”

गौरी अपने क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स को शेयर करने के अलावा अपने बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी सुहाना की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक शानदार व्हाइट चिकनकारी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. गौरी ने कैप्शन में सुहाना के लुक को ‘प्योर’ बताया.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Gauri khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर