रातों-रात डांसिंग स्टार बनी गीत कौर ने शिल्पा शेट्टी के साथ किया डांस, मिला फिल्म का ऑफर

फोटो साभार: Youtube

फोटो साभार: Youtube

मध्यप्रदेश के रतलाम शहर की नन्ही डांसर गीत कौर बग्गा (Geet Kaur Bagga) रातों-रात बॉलीवुड की डांसिंग स्टार बन गई हैं. गीत सोनी टीवी के प्रोग्राम सुपर डांसर चैप्टर 4 में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. यहां उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ ठुमके भी लगाए.

  • Share this:
मुंबई. मध्यप्रदेश के रतलाम शहर की नन्ही डांसर गीत कौर बग्गा (Geet Kaur Bagga) रातों-रात बॉलीवुड की डांसिंग स्टार बन गई हैं. गीत सोनी टीवी के प्रोग्राम सुपर डांसर चैप्टर 4 में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. यहां उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ ठुमके भी लगाए. गीत कौर के डांस वीडियो को बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ट्वीट किया था इसके बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने भी इस वीडियो को लाइक किया. यह वीडियो देखकर बॉलीवुड के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिन ने गीत कौर को अपनी फिल्म में लेने की घोषणा कर डाली.







बाता दें गीत कौर बग्गा (Geet Kaur Bagga) को सुपर डांसर से कॉल आया और उन्हें 28 फरवरी को मुंबई बुलाया गया. जहां 10000 से 15000 बच्चों का ऑडिशन लिया गया. टीम ने 200 बच्चों को सलेक्ट किया. उसके बाद गीत ने मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में बड़े कोरियोग्राफर से डांस सीखा और वहा उनका सलेक्शन हुआ. गीत टॉप 20 में शामिल हपईं और उनका प्रोग्राम 3 अप्रैल को सोनी टीवी पर दिखा गया था. जहां उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ डांस भी किया था.

Youtube Video

गीत के पिता तरनजी सिंह बग्गा और मां सलोनी कौर बग्गा ने बताया पिछले दो साल से वह डांसर दीपराज से डांस सीख रही हैं. बॉस्को मार्टिन के अलावा रेमो डिसूजा जैसे कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी गीत के नृत्य कौशल की सराहना की. गीत कौर ने डांस की ट्रेनिंग रतलाम के व्योम डांस स्टूडियो से ली है. स्टूडियो के संचालक ने बताया कि गीत लगभग डेढ़ साल से प्रशिक्षण ले रही हैं. लॉकडाउन के दौरान समय काटने के लिए उसके माता-पिता ने उसका एक वीडियो बनाकर अपलोड किया था, जो आगे चलकर वायरल हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज