Home /News /entertainment /

जॉर्जिया एंड्रियानी फैंस के लिए करने जा रहीं कुछ खास, अरबाज खान भी करेंगे गर्व

जॉर्जिया एंड्रियानी फैंस के लिए करने जा रहीं कुछ खास, अरबाज खान भी करेंगे गर्व

जॉर्जिया एंड्रियानी फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवडु में डेब्यू करेंगी. (फोटो साभारः Instagram/giorgia.andriani22/arbaazkhanofficial)

जॉर्जिया एंड्रियानी फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवडु में डेब्यू करेंगी. (फोटो साभारः Instagram/giorgia.andriani22/arbaazkhanofficial)

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपनी खूबसूरती के अलावा अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अफेयर चलते भी चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हैं. वे इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के फैंस को उनके वर्कआउट वीडियोज काफी पसंद आते हैं. वे मजेदार वीडियोज शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन भी करती हैं. अब वे अपने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज लेकर आ रही हैं, जिससे यकीनन उनके ब्वॉयफ्रेंड अरबाज खान को उन पर गर्व होगा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लोगों को उनकी शख्सियत काफी पसंद हैं. वे भी ज्यादातर बॉलीवुड सितारों की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद करती हैं और अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो से फैंस को अपनी जिंदगी में झांकने का मौका देती हैं. वे अरबाज के साथ अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

    वे एक फैशननिस्टा के अलावा एक एंटरटेनर भी हैं. वे इंस्टा पर अपने डांस से जुड़े वीडियोज भी शेयर करती रही हैं. वे अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं. फैंस उनका डांस और वर्कआउट वीडियोज देख हैरान ही नहीं प्रेरित भी होते हैं. वे अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. अब वे अपने फैंस को एक बार फिर सरप्राइज करने वाली हैं.

    जॉर्जिया ने अपने फैंस के लिए यूट्यूब अकाउंट शुरू करने का फैसला किया है. वे इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वे अपने नाम से यूट्यूब अकाउंट शुरू कर रही हैं. जॉर्जिया इसके जरिए फैशन और एंटरटेनमेंट से जुड़ा कंटेंट पोस्ट करेंगी. एक्ट्रेस के फैंस को आने वाले समय में उनके कई व्लॉग, प्रैंक वीडियो देखने को मिलेंगे. जाहिर है एक्ट्रेस के इस कदम से उनके चाहने वाले, खासकर अरबाज खान काफी खुश और गर्व महसूस कर रहे होंगे.

    एक्ट्रेस डिजिटल स्पेस में अपनी एक पहचान बनाना चाहती हैं. वे धीरे ही सही, पर लोकप्रियता के शिखर की ओर बढ़ रही हैं. उन्होंने साउथ की एक वेब सीरीज ‘कैरोलीन कामाक्षी’ से डिजिटल स्पेस में डेब्यू किया था. उन्होंने शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था.

    ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने Trolls को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- ‘अपनी बीवी पर ध्यान दें, मेरी पर नहीं’

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से बॉलीवड में डेब्यू करेंगी. जॉर्जिया और अरबाज मीडिया के सामने खुलकर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताते रहे हैं. अरबाज ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि जॉर्जिया की अपनी एक शख्सियत है. उनकी अपनी एक पहचान है. आपको उन्हें मेरी गर्लफ्रेंड या बेब नहीं कहना चाहिए. वे मेरी लाइफ में जरूर हैं, पर यह उनकी आइडेंटिटी नहीं है.

    Tags: Arbaaz khan, Bollywood actress, Giorgia Andriani

    अगली ख़बर