Good News: इंतजार खत्म, जल्द रिलीज हो रही है वेब सीरीज Mirzapur 2, क्राइम थ्रिलर का मिलेगा फुल डोज

Good News: इंतजार खत्म, जल्द रिलीज हो रही है वेब सीरीज Mirzapur 2, क्राइम थ्रिलर का मिलेगा फुल डोज
'मिर्ज़ापुर' का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था.

'मिर्ज़ापुर सीजन-2 (Mirzapur 2)'  की रिलीज को हरी झंडी मिल गई है. डबिंग का काम पूरा हो गया है यानी रिलीज की तारीख नजदीक ही है. Mirzapur Season 2 की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो गई थी. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 7:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मिर्ज़ापुर (Mirzapur)' वो ओटीटी प्लेटफॉर्म की वो सीरीज, जिसकी चर्चा पिछले दो सालों में सबसे ज्यादा हुई हैं. 'मिर्ज़ापुर' एक बार फिर चर्चा में है. सीरीज का दूसरा सीजन 2020 में आना तय हैं. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) उर्फ कालीन भैया की आवाज में पहला डायलॉग, 'जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी...' इसके साथ ही 'मिर्ज़ापुर सीजन-2 (Mirzapur 2)' चर्चा में है. अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर हैं. इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट (Release Date) का खुलासा हो गया है.

'मिर्ज़ापुर सीजन-2 (Mirzapur 2)' का टीजर देखने के बाद से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो Mirzapur Season 2 की रिलीज को हरी झंडी मिल गई है. डबिंग का काम पूरा हो गया है यानी रिलीज की तारीख नजदीक ही है. Mirzapur Season 2 की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो गई थी. रिलीज डेट के बारे में कहा जा रहा है कि अगस्त के अंत तक OTT प्लेटफॉर्म इस बात का ऐलान भी कर देगा.
View this post on Instagram

Hum toh batane wale the, lekin Srikant ne chupa diya! . . . #SrikantKuchChupaRahaHai

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) on

मिर्ज़ापुर सीजन-2 की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है. कहा जा रहा है कि इस सीजन में बदला लिया जाएगा और इसके लिए गुड्डू दुश्मनों से हाथ मिलाकर यह काम कर सकता है. मिर्ज़ापुर सीजन-2 का ट्रेलर भी जल्द रिलीज किया जा सकता है.


ये भी पढ़ें- सुशांत-सारा के साथ अपनी LOVE STORY याद कर बैठीं कंगना रनौत, किया ऋतिक रोशन का जिक्र



'मिर्ज़ापुर' के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी. यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी. इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी सही लगा था. शो में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी संग अन्य ने काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading