नीलू रंगीली के गाने पर गोरी नागौरी ने लगाएं ऐसे मूव्स, सपना चौधरी को किया फेल

नीलू रंगीली के गाने पर गोरी नागौरी ने लगाएं ऐसे मूव्स, सपना चौधरी को किया फेल
गोरी नागौरी के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं. फोटो साभार वीडियो ग्रैब

सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ-साथ राजस्थानी सिंगर नीलू रंगीली (Nilu Rangili) को भी लोग खूब सुन रहे है. अब तक 26 करोड़ से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमको के लोग दीवाने हैं. उनके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जाता है, लेकिन इस दिनों सोशल मीडया पर सपना को टक्कर देने की मानो होड़ से मच गई है. एक से बढ़कर एक डांसर सपना के ठुमको को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस दिनों हरियाणवी गानों के साथ राजस्थानी गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. राजस्थानी सिंगर नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के गाने सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हो रहे हैं, जिस पर गोरी नागौरी (Gori Nagori) जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ-साथ राजस्थानी सिंगर नीलू रंगीली (Nilu Rangili) को भी लोग खूब सुन रहे है. नीलू का गाना 'ले फोटो ले' एक बार फिर से लोगों को पंसद आ रहा है. नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के इस राजस्थानी सॉन्ग का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला रहा है. इस गाने पर गोरी नागौरी (Gori Nagori) और कुमार गौरव (Kumar Gaurav) थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने ने न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. आप भी देखिए ये वीडियो-





नीलू रंगीली इसके अलावा भी कई गीत गा चुकी हैं और उन्हें भी काफी पसंद किया गया है. गोरी नागौरी और कुमार गौरव के इस गाने को चैतक ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है, जिसको अब तक 26 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साल 2019 में गूगल पर सर्च किए सेलेब्स, गाने और मूवी की लिस्ट जारी की गई. इस लिस्ट में नीलू रंगीली, राजू रावल और महिंदर चौधरी का मारवाड़ी सॉन्ग 'ले फोटो ले' गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाला वाला राजस्थानी सॉन्ग रहा.
ये भी पढ़ें- 'तेरी लत लग जागी' में सपना चौधरी ने लगाए ऐसे डांस मूव्स, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

ये गाना देब जी एल्बम का है. गाने को पिछले मई साल 2019 में अपलोड किया गया था. इस गाने का म्यूजिक इतना बेहतरीन है कि इसे सुनकर आप खुद को झूमने से नहीं रोक पाएंगे. 5 मिनट 33 सेकेंड के इस गाने को देखकर आपको राजस्थान की याद जरूर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading