सोनू सूद से प्रेरित हुए गुरमीत चौधरी, कहा- 'इस मुश्किल समय में हर किसी की मदद करना चाहता हूं'

सोनू सूद से प्रेरित होकर एक्टर गुरमीत चौधरी लोगों की मदद को आगे आए (फोटो साभारः Instagram/Gurmeet Chaudhary/Sonu Sood)

सोनू सूद से प्रेरित होकर एक्टर गुरमीत चौधरी लोगों की मदद को आगे आए (फोटो साभारः Instagram/Gurmeet Chaudhary/Sonu Sood)

देश में कोरोना (Covid-19) के चलते बिगड़ते हालातों को देखते एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) लोगों की मदद को आगे आ गए हैं. हाल में एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को मदद देने का भरोसा दिलाया है. गुरमीत ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को उन्हें प्रेरित करने के लिए शुक्रिया भी कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 8:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (Covid 19) महामारी की दूसरी लहर ने देश को बुरी तरह प्रभावित किया है. देश के तमाम अस्पताल बेड, ऑक्सीजन और जरूरी दवाइयों की कमी से जूझ रहे हैं. इस बीच, तमाम खास और आम लोग अपनी-अपनी क्षमता से पीड़ितों की मदद को आगे आए हैं. अब एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) कोरोना संक्रमण से परेशान लोगों की मदद को आगे आए हैं. एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को मदद का भरोसा दिया है और मदद के लिए उनसे संपर्क करने के लिए कहा है. साथ में, गुरमीत ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को उन्हें प्रेरित करने के लिए शुक्रिया भी कहा.

गुरमीत चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, 'मैं इस मुश्किल समय में हर किसी की मदद करना चाहता हूं. कृपया मुझसे मदद के लिए संपर्क करें. मैं आपकी मदद की हर मुमकिन कोशिश करूंगा.' सोनू सूद भाई, मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद. मदद करना, मेरी खुशकिस्मती होगी. कृपया मजबूत बने रहें और मास्क पहनें. ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश पहुंचाएं.'

(फोटो साभारः Twitter/Gurmeet Chaudhary)


गुरमीत के ट्वीट से यह साफ है कि एक्टर सोनू सूद से प्रेरित होकर लोगों की मदद को आगे आए हैं. यह वाकई में एक्टर का प्रशंसा लायक कदम है. एक्टर के फैंस जमकर ट्वीट को लाइक और शेयर कर रहे हैं. घंटे भर पहले शेयर हुए इस ट्वीट को 750 से ज्यादा बार रीट्वीट और डेढ़ हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.
गुरमीत ने इससे पहले, सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वे आम लोगों के लिए अस्पताल खोलने जा रहे हैं. गुरमीत ने अपनी पोस्ट में बताया है कि वे इसकी शुरुआत पटना (बिहार) और लखनऊ (उत्तर प्रदेश) से करने जा रहे हैं. गुरमीत के पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'मैंने तय कर लिया है, मैं पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा, जिसे अन्य शहरों तक भी ले जाऊंगा. आप सभी का आशीर्वाद और साथ चाहिए, जय हिंद. जल्द ही आप सभी से डिटेल्स शेयर करूंगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज