हंसल मेहता ने बेटे के कोरोना के इलाज के लिए फैंस से मांगी रेमडेसिविर, कई लोगों ने की मदद की पेशकश

हंसल मेहता का बेटा कोरोना संक्रमित (फोटो साभारः Instagram/Hansal Mehta)

हंसल मेहता का बेटा कोरोना संक्रमित (फोटो साभारः Instagram/Hansal Mehta)

मशहूर डायरेक्टर हंसला मेहता (Hansal Mehta) ने बेटे को कोरोना होने पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रेमडेसिविर (remdesivir) नाम की दवा की मांग की. डायरेक्टर ने मदद पूरी होने पर फैंस का शुक्रिया भी अदा किया. डायरेक्टर का बेटा फिलहाल अस्पताल में एडमिट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 11:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Covid 19) की जद में लगभग पूरा देश आ गया है. यह कोविड-19 को हल्के में लेने का परिणाम है. बॉलीवुड (Bollywood) भी बुरी तरह से इसकी चपेट में आ गया है. संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से दवाइयों की कमी पड़ गई है. बड़े-बड़े स्टार को भी जरूरी दवाई आसानी से नहीं मिल रही है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, डायरेक्टर का बेटा पल्लव कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) है. फिलहाल उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल में कोरोना के इलाज की प्रभावी दवा रेमडेसिविर (Remdesivir) उपलब्ध न होने पर, डायरेक्टर ने तुरंत सोशल मीडिया के जरिए फैंस से 'रेमडेसिविर' की मांग कर डाली.

हंसल मेहता के सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने भर की देरी थी कि फैंस ने डायरेक्टर की मांग पर तुरंत प्रतिक्रिया की. हंसल ने ट्विटर पर अपने फैंस को बताया कि उनके 25 साल के बेटे पल्लव का मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है. 'रेमडेसिविर' की कमी के चलते डायरेक्टर ने फैंस से आग्रह किया कि अगर कोई उन तक रेमडिसिविर इंजेक्शन पहुंचा दे, तो उनके बेटे का समय पर ट्रीटमेंट हो जाए. उन्होंने लिखा था, 'अपने बेटे को ठीक करने के लिए मुझे रेमडेसिविर की जरूरत है. कृपया मदद करें. मेरा बेटा कोरोना पॉजिटिव है और सेचुरेशन लेवल कम हो गया है. मैं आपका आभारी रहूंगा.'

(फोटो साभारः Twitter/Hansal Meht


डायरेक्टर की गुजारिश के बाद कई फैंस उनकी मदद को आगे आए. बता दें कि बाजार में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी होने की एक वजह काला बाजारी भी है. कई डिस्पेंसरी में तो इसकी जमाखोरी करने की भी खबरें सामने आई हैं.
(फोटो साभारः Twitter/Hansal Mehta)


हंसल मेहता ने मदद मिलने के बाद ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. वे लिखते हैं, 'मैं काफी खुश हूं कि इतने सारे लोग पल्लव की मदद को आगे आए. चूंकि रेमडेसिविर की जरूरत पूरी हो गई है, इसलिए मैंने पुराना पोस्ट डिलीट कर दिया है. ढेर सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया. पल्लव के लिए दुआ करते रहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज