Home /News /entertainment /

har har shambhu singer farmani naaz violate copyright act jeetu sharma claims ps

फरमानी नाज पर भड़के 'हर-हर शंभु' के राइटर, की माफी की डिमांड, बोले- 'नहीं तो लीगल एक्शन लेंगे'

जीतू शर्मा इस बात से नाराज हैं कि फरमानी नाज ने 'हर हर शंभु' के लिए क्रेडिट में उनका नाम नहीं दिया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jeetusharma_official)

जीतू शर्मा इस बात से नाराज हैं कि फरमानी नाज ने 'हर हर शंभु' के लिए क्रेडिट में उनका नाम नहीं दिया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jeetusharma_official)

हर-हर शंभु (Har Har Shambhu) सॉन्ग के असली राइटर जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) ने फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर कानूनी एक्शन लेने की बात कही है. दरअसल, फरमानी ने 'हर-हर शंभु' को अपना ऑरिजनल गाना बताया है, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

Farmani Naaz Controversy: ‘हर-हर शंभु’ (Har Har Shambhu) की सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में फरमानी नाज की ही चर्चा हो रही है. फरमानी ने ‘हर-हर शंभु’ को अपना ऑरिजनल गाना बताया है, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. सिंगर के खिलाफ कानूनी एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है. हर-हर शंभु सॉन्ग के असली राइटर जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) ने फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर कानूनी एक्शन लेने की बात कही है.

जीतू शर्मा का कहना है कि अगर फरमानी नाज उनसे माफी नहीं मांगती हैं तो वह उनके खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई का मन बना रहे हैं. एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में जीतू शर्मा ने इस पर बात की और फरमानी को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई और कहा कि फरमानी इस गाने को अपना बता रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

जीतू ने इस पर बात करते हुए कहा- ‘मुझे उनके गाना गाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो हर जगह यही बता रही हैं कि यह उनका खुद का गाना है. उनका कहना है कि यह गाने का ऑरिजनल वर्जन है, जबकि ऐसा नहीं है. मुझे उनके गाना गाने से कोई समस्या नहीं होती, अगर वह मेरा नाम क्रेडिट में दे देतीं. फरमानी ने कॉपीराइट के नियमों का उल्लंघन किया है. अगर वह माफी नहीं मांगती हैं तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा.’

जीतू ने आगे बताया कि उनके गाने हर-हर शंभू के अब तक 310 वर्जन आ चुके हैं. अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘इस गाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की. मेरे पास गाने की रिकॉर्डिंग के लिए पैसे नहीं थे. पैसे के जुगाड़ के लिए मैंने अपनी लोडर गाड़ी को 60 हजार में बेच दी. ये मेरा आखिरी मौका था. अगर यह गाना सफल नहीं होता तो मैं यूट्यूब छोड़ देता, लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद ये गाना तैयार हुआ. लेकिन, जब कोई आकर ये कहता है कि ये गाना फरमानी नाज का है तो ये सनकर दुख होता है.’

Tags: Entertainment, Entertainment news., Social Viral

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर