हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने लिया देसी अवतार, फर्श पर पोछा लगाने का वीडियो वायरल

हरियाणवी सपना चौधरी हमेशा अपने ठेठ देसी अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. (Photo: @itssapnachoudhary/Instagramvideo grab image)

हरियाणवी सपना चौधरी हमेशा अपने ठेठ देसी अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. (Photo: @itssapnachoudhary/Instagramvideo grab image)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने घर पर पोछा लगाती दिख रही हैं. पोछा लगाने के दौरान उनके टीवी पर एक गाना चल रहा है. यह सपना का ही गाना है जो हाल ही में रिलीज किया गया है. यह 'घुंघरू टूट जावेगा' गाना है.

  • Share this:

मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि उनके डांस के दीवाने देश के अलग-अलग हिस्सों में फैले हैं. सपना जब भी अपने डांस का जलवा दिखाती हैं, तो ऑडियंस भी उनके साथ गाने की ताल में थिरकने लगती हैं. स्टेज पर सपना का डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटती है. अब हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इसमें सपना चौधरी देसी अंदाज में अपने घर में पोछा लगाती दिख रही हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने घर पर पोछा लगाती दिख रही हैं. पोछा लगाने के दौरान उनके टीवी पर एक गाना चल रहा है. यह सपना का ही गाना है जो हाल ही में रिलीज किया गया है. यह 'घुंघरू टूट जावेगा' गाना है. सपना चौधरी का बेटा बेड पर है. उनके बेटे के पैर भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.



हरियाणवी सपना चौधरी हमेशा अपने ठेठ देसी अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी जब अपनी स्टाइल में डांस करती हैं तो उनका डांस देखने वाले दर्शक भी थिरकने लगते हैं. वे स्टाइल और डांस से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. लॉकडाउन के दौरान घर में उनका पोछा लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज