लाइव टीवी

'हंसमुख' के ट्रेलर में दिखा वीर दास का जबर्दस्त अवतार, होगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म?

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 3:48 AM IST
'हंसमुख' के ट्रेलर में दिखा वीर दास का जबर्दस्त अवतार, होगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म?
हसमुख ट्रेलर रिलीज.

साल 2011 में आई 'डेल्ही बेली' को देखने के बाद कई लोगों को लगा था कि बॉलीवुड को वीर दास (Vir Das) के रूप में एक अच्छा कॉमेडियन मिल गया है. लेकिन वो कहीं खो गए थे अब वो फिर लौट आए हैं.

  • Share this:
मुंबई. वीर दास (Vir Das) और रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) के जबर्दस्त अभिनय से सजी नेटफ्लिक्स की ओरीजनल फिल्म 'हंसमुख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस देखकर यह कहा जा सकता है कि सालों बाद वीर दास ने इस रूप में वापसी की है. वह बतौर मुख्य अभिनेता फिर से किसी भी फिल्म में दिखने जा रहे हैं. हालांकि ट्रेलर देखकर यह फिल्म बेहद मशहूर और इसी साल ऑस्कर जीतने वाली 'जोकर' की याद दिलाती है.

इस फिल्‍म का मुख्य किरदार भी डॉर्क कॉमेडी करता है. पर वह एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन बनने की सोचता है. लगातार तिरस्कार सहने के बाद अंततः उसे बड़ी सफलता मिलती है और मुंबई में आकर वो स्टार कॉमेडियन बन जाता है. लेकिन इसी दौरान उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा घटना है कि वो क्राइम के रास्ते पर आगे बढ़ जाता है. फिल्म कहानी के अलावा वीर दास का किरदार भी जोकर से काफी मिलता जुलता है. साथ ही वीर दास ने भी किरदार को उसी तरह से निभाने की कोशिश की है. इसमें एक्ट्रा एलिमेंट रणवीर शौरी हैं जो वीर दास किरदार के साथ रहते हैं और उसकी मदद करने की कोशिश करते हैं.





यहां देखें पूरा ट्रेलर



इससे पहले अभिनेता-कामेडियन वीर दास (Vir Das) का तीसरा स्टैंड-अप कॉमेडी शो “वीर दास: फॉर इंडिया” नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी को प्रसारित हुआ. इसके पहले हास्य अभिनेता ने नेटफ्लिक्स के साथ 2017 में “ए ब्रॉड अंडरस्टैंडिंग” और 2018 में “लूजिंग इट” में काम किया था. वीर दास हालिया कॉमेडी शो पूरी तरह भारत पर आधारित था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 3:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading