पृथ्वी पर यहां है ‘स्वर्ग’! एक्टर रितेश देशमुख का शेयर किया गया वीडियो हो रहा वायरल

रितेश देशमुख के शेयर किए गए वीडियो से लिया गया ग्रैब इमेज.
रितेश देशमुख के शेयर किए गए वीडियो से लिया गया ग्रैब इमेज.

यह बोलिविया (Bolivia) के 'सालार दे उयूनी' का वीडियो है. यह एक ऐसी जगह है, जहां ऐसा लगता है कि मानो स्वर्ग और धरती का संगम यहीं हुआ है. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है, 'बोलीविया का सालार दे उयूनी का यह वीडियो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 9:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से एक रोचक वीडियो वायरल होते रहते हैं. वायरल वीडियो कभी-कभी बहुत ही सुकून देने वाले होते हैं. ऐसे वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ सकती है. प्रकृति के बारे में कई रोमांचक वीडियो आपके द्वारा कई लोगों को भेजे गए होंगे. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो वायरल हो रहा है.

रितेश ने अपने ट्विटर पर बोलीविया (Bolivia) का एक वीडियो पोस्ट किया है. बोलीविया मध्य दक्षिण अमेरिका का एक देश है. यह बोलिविया के 'सालार दे उयूनी' का वीडियो है. यह एक ऐसी जगह है, जहां ऐसा लगता है कि मानो स्वर्ग और धरती का संगम यहीं हुआ है. एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है, 'बोलीविया का सालार दे उयूनी का यह वीडियो.
इसे एक ऐसी जगह कहा जाता है जहां स्वर्ग और पृथ्वी मिलते हैं. यहां की हवा पूरे साल नमकीन और सूखी रहती है, लेकिन बारिश के मौसम में यहां नमक का एक प्रकार का दर्पण बन जाता है, जो पूरे परिदृश्य के प्रतिबिंब को दर्शाता है.' आप एम्बेड किया गया वीडियो प्ले कर साइकिल चलाने वाले शख्स का धरती पर बना रहा प्रतिबिंब देख सकते हैं.


इस वीडियो में आप कुछ युवाओं को साइकिल चलाते हुए देख सकते हैं और इसका सुंदर प्रतिबिंब जमीन पर देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने से यह पता चलता है कि साइकिल चलाना भी इतना ही सुगंधित हो सकता है. उसी तरह इस जगह पर प्रकृति की एक अलग कीमिया देखी जा सकती है. पहाड़ का प्रतिबिंब भी आकर्षक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज