लाइव टीवी

OMG... 10 साल पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ हिमांशी खुराना ने कर ली आसिम रियाज से सगाई!

News18Hindi
Updated: March 13, 2020, 11:46 AM IST
OMG... 10 साल पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ हिमांशी खुराना ने कर ली आसिम रियाज से सगाई!
आसिम और हिमांशी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में हिमांशी की फिंगर रिंग में हीरे की एक खूबसूरत अंगूठी दिखाई दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हुए अब महीना होने जा रहा है. चार महीने से ज्यादा चले इस रियलिटी शो में कई में कई जोड़ियां बनीं. किसी ने इसे दोस्ती को नाम दिया तो किसी ने अपनी दोस्ती के रिश्ते को आगे बढ़ना चाहा. शो में कुछ ऐसी जोड़ियां भी दिखी, जो अपने पुराने रिश्ते को छोड़ आगे बढ़ गईं. 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ दोस्ती की और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती रिलेशनशिप में बदल गई. हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसने बाद Asimanshi के फैंस को चौंका दिया है.

'बिग बॉस 13' एक्स कंटेंस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ पूरे सीजन प्यार वाले एंगल में ही नजर आए. शो के आखिरी दिनों में हिमांशी ने भी ये स्वीकार किया कि वो आसिम को पसंद करती हैं. शो खत्म होने के बाद दोनों को एक साथ देखा गया, हाल ही में हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज को अपनी मम्मी से भी मिलवाया. लेकिन अब जो तस्वीर सामने आई है वो इस और इशारा करती हैं कि हिमांशी खुराना ने सगाई कर ली है.

 








 




View this post on Instagram




 

Its A Yes!!! Well its a thousand times YES for ORNAZ Ring💍. I can't take my eyes off this Beautiful Ring 😍 and loved the Customization they have done for me. To all the #bridetobe go checkout @ornaz_com to find your dream match & don't miss out to visit their Experience Store. ORNAZ is India's 1st & only Engagement Ring Brand specialised in Designs & GIA Certified Solitaires. Their exquisite collection & experience is making them stand out. Swipe left to see the details of what I got 😍💍❤. #ORNAZxHimanshiKhurana # ORNAZengagementrings #ORNAZrings #engagementrings #shesaidyes


A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on






दरअसल, हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में हिमांशी की फिंगर रिंग में हीरे की एक खूबसूरत अंगूठी दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों को देखने के तुरंत बाद आप भी सोचेंगे कि आसिम और हिमांशी ने सगाई कर ली है, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल, हिमांशी ने इन तस्वीरों के जरिए एक ज्वैलरी ब्रांड का एंडोर्समेंट किया है.

उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ' और हां... ऐसी ऑरनाज रिंग्स के लिए हजार बार हां. मैं इस अंगूठी की खूबसूरती को अपनी आंखों से नहीं हटा पा रही हूं और मेरे लिए जो उन्होंने तैयार किया है वो बहुत ही प्यारा है.'

आसिम रियाज हाल ही में हिमांशी खुराना की मम्मी से उनके घर पर मिले. इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. इस तस्वीर को हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की ही है. इसे शेयर करने के साथ ही हिमांशी ने कैप्शन में​ लिखा, 'तू कल्ला ही सोहना नई...मेरी मम्मी भी सोहनी आ.' फोटो में तीनों साथ में हंसते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना जल्द ही एक गाने में भी नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आंख मारकर शिल्पा शेट्टी ने ऐसे दी प्रिया प्रकाश वारियर को टक्कर, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading