हिमांशी खुराना ने कोरोना से जीती जंग, पोस्ट शेयर कर बताया हाल

हिमांशी खुराना को 29 सितंबर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.  (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)
हिमांशी खुराना को 29 सितंबर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना हाल बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 8:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' के नाम से फेमस सुपरस्टार सिंगर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. हिमांशी खुराना ने कोरोना से जंग जीत ली हैं. लाखों फैंस की दुआओं का असर हुआ और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गईं हैं. हिमांशी ने खुद ये गुड न्यूज अपने फैंस को दी है.  29 सितंबर को शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा काम होने पर हिमांशी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. अब करीब 1 हफ्ते बाद गायिका को हॉस्पिटल से आखिरकार छुट्टी मिल गई.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- सभी का धन्यवाद. मैं अब बिलकुल सही हूं. हिमांशी के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर ईश्वर का शुक्रिया कर रहे हैं.
View this post on Instagram

Thanku everyone I’m fit n fine now 🙏🙏 Nightsuit @twinchicss

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on



हिमांशी ने 26 सितंबर को कोरोना होने के बाद उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटाइन किया था. हालांकि, कोरोना होने के तीन दिन बाद हिमांशी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी.  उनके शरीर का तापमान 105 तक पहुंच गया था और उनके शरीर की ऑक्सीजन मात्रा भी काफी काम हो गई थी. इसी के बाद  उन्हें लुधियाना (पंजाब) के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



आपको बता दें कि हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई थी. उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है. आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी. वह एरिया काफी भीड़ वाला था. मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा. जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें. आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें. न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज