लाइव टीवी

हिमांशी खुराना का ट्विटर हैक करने की कोशिश, बोलीं- इतनी इनसिक्योरिटी, अब सुकून मिला?

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 10:27 PM IST
हिमांशी खुराना का ट्विटर हैक करने की कोशिश, बोलीं- इतनी इनसिक्योरिटी, अब सुकून मिला?
हिमांशी और आसिम.

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का दावा किया है कि कोई ऐसा है जो उनका ट्विटर हैक कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 10:27 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का दावा किया है कि उनके ट्विटर अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई है. 28 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने माइक्रो ब्लॉग‌िंग साइट पर लिखा, "कोई मेरे ट्विटर के साथ कुछ कर रहा है. इससे क्या हो जाएगा. इतनी असुरक्षा. फिर भी इतना समय दे रहे हो उसके लिए धन्यवाद. क्या चाहते हो ट्विटर हिमांशी बंद जाए?" इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर के कहा, "बेवजह हेट फैला रहे हो. ये बताओ अब सुकून मिला कि नहीं."

हिमांशी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन शो के पहले और शो के बाद भी उनकी बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल से लगातार नाराजगी बनी हुई.





उल्लेखनीय है कि बिग बॉस 13 शो से बाहर आने के बाद भी हिमांशी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना उनके बिग बॉस के सह-कंटेस्टेंट और कथित बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ एक म्यूजिकल वीडियो रिलीज हुआ था. इस शानदार म्यूजिकल ट्रैक 'कल्ला सोहना नै' को नेहा कक्कड़ ने गाया था. इसमें रजत नागपाल ने म्यूजिक दी थी और बब्बू ने इसके बोल लिखे थे.

यह भी पढ़ेंः अब भी नहीं समझ पा रहे 'कोरोना' का खतरा तो देखिए ये फिल्‍में, रूह कांप जाएगी

जबकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद आसिम रियाज का ये दूसरा वीडियो था. पहले वे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज के साथ उन्होंने 'होली ट्रैक' पर काम किया था. असल में ये सुपरडुपर हिट होली सॉन्ग 'मेरे अंगने में' का रीक्रिएशन था. इसे भी नेहा कक्कड़ ने गाया था. इस गाने में टाइम-ट्रेवलिंग को दिखाया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 10:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर