सोनम कपूर की इस बात पर गुस्से से लाल हुए हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, सरेआम सुनाई ये बात

सोनम कपूर की इस बात पर गुस्से से लाल हुए हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, सरेआम सुनाई ये बात
सोशल मीडिया पर रॉकी जायसावल के ट्वीट पर लोग भी राय दे रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान (Hina Khan) के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने सोनम कपूर के ट्वीट को लेकर उनकी जमकर क्लास लगा दी.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Medai) पर नेपोटिज्म की बहस शुरू हुई और कई बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) ने इस बात को कबूला कि बॉलीवुड में कैसे भाई-भतीजावाद (Nepotism) हावी है, जो बाहर से आए टैलेंट को आगे बढ़ने नहीं देता. सोशल मीडिया पर शुरू शुरू हुई इस बहस के साथ स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में फादर्स डे को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान (Hina Khan) के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने सोनम कपूर के ट्वीट को लेकर उनकी जमकर क्लास लगा दी.
दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फादर्स डे के मौके पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- आज फादर्स डे के दिन मैं एक चीज कहना चाहती हूं. हां मैं अपने पिता की बेटी हूं, हां मैं उनकी वजह से यहां पर हूं और मुझे इस बात पर गर्व है. इसमें मेरी कोई बेइज्जती नहीं. मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और हमें यहां तक पहुंचाया है. यह मेरा कर्म है जो मैं यहां हूं और उनके घर में पैदा हुई हूं. मुझे अपने पिता की बेटी होने पर गर्व है.सोनम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोनम के इस ट्वीट पर हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने एक्ट्रस को करारा जवाब दिया.रॉकी ने लिखा, ‘तो, हर कोई जो यह कह रहा है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम भाई-भतीजावाद की वजह से नहीं मिला और इस समय जहां वे हैं वह उनका पिछले जन्म का कर्म है. इस हिसाब से तो मैं उनकी अगली जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकता कि वह कितनी अच्छी होने वाली है. सोनम कपूर, पूरी इज्जत के साथ, आपसे मुझे और अच्छे की उम्मीद थी लेकिन आपने अपने पिता के नाम का इस्तेमाल किया इसमें.’


एक और ट्वीट रॉकी ने किया और कहा, ‘वैसे ये नए विचार ही दुनिया में कॉस्मिक बैलेंस खराब करते हैं. तभी एक गरीब रोड पर रह जाता है क्योंकि ऐसा उसके साथ एक अमीर करता है जो खुद को हर चीज में सक्षम मानता है. गलत करने को आप कर्म का नाम दे रहे हो, चलिए आपने अपनी सच्चाई स्वीकार तो की. मैम मैं आपकी सोच की सराहना करता हूं और आपकी इज्जत भी.’
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत ने दोस्त को ऐसे किया था मोटिवेट, लॉरेन गॉटलिब ने शेयर की व्हॉट्सऐप चैट



आपको बता दें कि सुशांक के निधन के बाद कंगना रनौत ने भी नेपोटिज्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का भांडा फोड़ा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई. और ट्रोलर्स ने स्टार किड्स के साथ करण जौहर को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स से परेशान होकर सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन ऑफ तक कर दिया है. वहीं, करण जौहर ने ट्विटर पर सारे स्टार किड्स को फॉलो करना बंद कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को अलविदा बोल दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading