पूजा हेगड़े, कुमुद के बाद हिना खान COVID-19 पॉजिटिव; कुछ दिन पहले पिता की हुई थी मौत

छह दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

छह दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

हिना खाना (Hina Khan) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. छह दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करके खुद इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 11:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेव तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेव से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, पूजा हेगड़े और कुमुद मिश्रा के बाद हिना खाना (Hina Khan) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

छह दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करके खुद इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है.

हिना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'इस बहुत मुश्क‍िल और चुनौती भरे दौर में, मैं कोव‍िड-19 से संक्रमित हो गई हूं. डॉक्टरों के मार्गदर्शन में, मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी प्रोटोकाल का पालन कर रही हूं. जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं, उनसे आग्रह करती हूं कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मुझे आपकी दुआओं की आवश्यकता है, सेफ रहें और अपना ख्याल रखें'. आमिर अली, टीना दत्ता, सुरभ‍ि चंदना, विकास कालांतरी, अमृता खानव‍िलकर, पूजा बनर्जी, मोनालिसा, रोहन मेहरा समेत कई कलाकारों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है और उन्हें हिम्मत भी दी है.

हिना खान की पोस्ट.

20 अप्रैल को हिना खान के पिता का निधन हो गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, हिना के पिता कार्डियक अरेस्ट के कारण नहीं रहे. हिना खान, जो काम के सिलसिले में कश्मीर में थीं, पिता के निधन की खबर पाकर मुंबई की ओर रवाना हो गई हैं. हिना खान अपने पिता से काफी करीब थीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ खास पलों को शेयर करती थीं. एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने पारिवारिक जिंदगी की झलक देना पसंद करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज