हिना खान ने अपनी मां से किया बिना शर्त प्यार का वादा, बोलीं- 'तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक'

हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हुआ था (फोटो साभारः Instagram/realhinakhan)

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने मां के नाम एक प्यारा सा पोस्ट किया है. साथ में, कुछ इमोशनल कर देने वाली फोटोज शेयर की हैं. महीने भर पहले, एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ था.

  • Share this:
    नई दिल्लीः हिना खान (Hina Khan) और उनका परिवार उनके पिता के अचानक चले जाने की पीड़ा से जूझ रहा है. एक्ट्रेस अपने पिता के निधन के तुरंत बाद, कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई थीं. अब वे ठीक हो गई हैं और इस मुश्किल समय में अपनी मां की देखभाल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

    हिना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपनी मां के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने मां से उनकी देखभाल करने का वादा किया है. दिल तोड़ देने वाली तस्वीरों में हिना अपनी मां के आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं. वे मां के साथ घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक, मैं कोई थैरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन मैं वादा करती हूं, मैं आपका खयाल रखूंगी, आपके आंसू पोछूंगी और सुनूंगी... हमेशा.'

    (फोटो साभारः Instagram/realhinakhan)


    फोटो में हिना और उनकी मां गहरी बातचीत में तल्लीन नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के तमाम फैंस अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. साथ में, सेलेब्स उनके और परिवार के लिए प्यार और सम्मान जाहिर कर रहे हैं. 'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी के साथ लिखा है, 'बहुत सारा प्यार.' इस बीच, निधि उत्तम, अरिया अग्रवाल सहित उनके शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दोस्तों ने हिना की पोस्ट पर दिल के इमोजी शेयर किए हैं.

    हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. उनके निधन को एक महीना हो चुका है. इससे पहले 20 मई को हिना ने अपने पिता के साथ परिवार की एक याद शेयर की थी. उन्होंने अपने पिता, भाई और मां के साथ गाना 'आने वाला पल जाने वाला है' गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. हिना ने वीडियो को कैप्शन दिया था, 'आज ठीक एक महीना हो गया है डैड को गए हुए, डैड हम आपको बहुत मिस करते हैं.'