Holi पर नहीं सुने देवर-भाभी की नोंकझोंक वाले ये 5 हरियाणवी गाने, तो फीका है त्योहार

होली पर सुनें हरियाणवी गाने
होली पर सुनें हरियाणवी गाने

होली (Holi) के मौके पर सुनें ये धमाकेदार हरियाणवी गाने (Haryanvi Holi Songs).

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. होली (Holi) का त्योहार रंगों के साथ-साथ कई और चीजों से भी पूरा होता है. जिनमें ढेर सारे पकवान और क्रेजी होली पार्टी (Holi) शामिल है. इनके बिना होली का सेलीब्रेशन कुछ फीका रह जाता है. वहीं आपकी होली को और भी मजेदार बनाने के लिए हम लेकर आए हैं, होली के धमाकेदार टॉप 5 हरियाणवी गाने (Haryanvi Holi Songs). इन गानों में डांस के साथ-साथ कई और दिलचस्प चीजें हैं, जैसे हरियाणवी फोक डांस और देवर-भाभी की जबरदस्त नोकझोंक. होली के इन गानों में इतने रंग हैं जो आपकी होली को और भी रंगीन बना देंगे. तो इसी बात पर आगे सुनें शानदार हरियाणवी होली सॉग्स.

कोई भी त्योहार हो पार्टी में रंग तो गाने ही जमाते हैं और हरियाणवी गानों की तो बात ही कुछ और है. धमाकेदार म्यूजिक और मस्तीभरे लिरिक्स होली में डूब जाने के लिए और क्या चाहिए.





महिलाओं के जबरदस्त हरियाणवी डांस और होली की मस्ती से भरा गाना- 'The Holi Mashup 3' आपकी पार्टी को और भी मजेदार बना देगा.


इसके अलावा देवर-भाभी की जबरदस्त नोकझोंक से भरे हरियाणवी गाने 'आजा खेलेंगे होली सतइए मत ना' में आपको उस होली का रंग देखने को मिलेगा तो हरियाणा में आम तौर पर खेली जाती है. गाने में देवर के रंग लगाने से तंग आकर भाभी उसकी कोड़े से पिटाई करती दिख रही है.



होली का मौका है और आपने 'बरसाने की छोरी' पर डांस नहीं किया तो ऐसे में आपका होली सेलीब्रेशन पूरा नहीं हो सकता. इस हरियाणवी गाने में वृंदावन की होली का जिक्र किया गया है, लेकिन अंदाज हरियाणवी है.



'आया होली का त्योहार' नाम से ये गाना यूं तो काफी पुराना है लेकिन होली के मौके पर आज भी रंग जमा देता है.



होली के मौके पर ठेठ हरियाणवी अंदाज में सुनिए गाना 'कजराने नैन वाली'. इस होली पर इन धमाकेदार होली के गानों के साथ हमारी तरफ से भी आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें- Holi पर रंग जमाने आ गए खेसारी और पवन सिंह समेत ये भोजपुरी स्टार्स, 5 धमाकेदार गाने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज