होम /न्यूज /मनोरंजन /पंजाबी सिंगर अल्फाज अब खतरे से बाहर, हनी सिंह ने दिया लेटेस्ट अपडेट

पंजाबी सिंगर अल्फाज अब खतरे से बाहर, हनी सिंह ने दिया लेटेस्ट अपडेट

हनी सिंह ने अल्फाज का हेल्थ अपडेट दिया है. (फाइल फोटो)

हनी सिंह ने अल्फाज का हेल्थ अपडेट दिया है. (फाइल फोटो)

हनी सिंह ने अब बताया है कि अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोहाली पुलिस का आभार जताया है. पुलिस ने आरो ...अधिक पढ़ें

पंजाबी सिंगर अल्फाज (Punjabi Singer Alfaz) अब खतरे से बाहर हैं. हनी सिंह ने अपने दोस्त और पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हुए हमले की जानकारी दी थी. हमले के बाद अल्फाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. हनी सिंह ने अब बताया है कि अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोहाली पुलिस का आभार जताया है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. अल्फाज पर शनिवार राज को जानलेवा हमला हुआ था. हनी सिंह ने बताया कि अल्फाज को एक टेम्पो वाले ने मार दिया था. आरोपी के पकड़ने के बाद हनी ने एक पोस्ट किया है.

हनी सिंह  (Yo Yo Honey Singh) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “आरोपी को पकड़ने वाली मोहाली पुलिस का धन्यवाद. जिसने टेम्पो ट्रैवलर के साथ अल्फाज पर हमला किया था. अल्फाज अब खतरे से बाहर है. ”  इससे पहले, हनी सिंह ने अल्फाज का अस्पताल से एक फोटो शेयर किया. इस फोटो के साथ उन्होंने हमलावरों को धमकी भी दी थी.

HOney Singh Post

(फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)

शेयर किए गए फोटो में अल्फाज अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं. उनके सिर पर गहरी चोट नजर आ रही है. फोटो से स्पष्ट नजर आ रहा है कि अल्फाज की हालत बहुत खराब है. फोटो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, “बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया. जिसने भी ये प्लान किया था, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें.”

सलमान खान की अगली फिल्म के लिए साथ आए यो यो हनी सिंह और म्यूजीशियन डीएसपी?

अल्फाज पर चढ़ाया टेम्पो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अल्फाज अपने दोस्तों के साथ एक ढाबे पर जा रहे थे, तभी एक टेम्पो में सवार 2-3 लोगों ने सिंगर पर गाड़ी चढ़ा दी. अल्फाज गिर गए तो उनके पैर के ऊपर से गाड़ी निकाल दी. इसके बाद वह गाड़ी छोड़कर खेतों के रास्ते भाग गए थे. अल्फाज के दोस्त ने एक आरोपी की पहचान विक्की के तौर पर की, जो पंचकुला का रहने वाला है.

पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, अल्फाज को गंभीर चोटें आई हैं और एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है और ऐसा करने की वजह के बारे में पूछताछ कर रही है. बता दें हनी सिंह और अल्फाज़ उर्फ अमनजोत सिंह पंवार पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय म्यूजिशियंस में से एक हैं. उन्होंने ‘हाय मेरा दिल’, ‘बेबो’, ‘बर्थडे बैश’ और ‘यार बथेरे’ जैसे पंजाबी हिट्स साथ में दिए हैं.

Tags: Yo Yo Honey Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें