Home /News /entertainment /

how does kangana ranaut deal with the villain of her life know an

कंगना रनौत अपनी लाइफ के विलेन के साथ कैसे पेश आती हैं? एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प बयान

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. (फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फैंस को बताया है कि वे कैसे उनका अपमान करने वालों या धमकाने वालों को खुद पर हावी नहीं होने देती हैं. वे कहती हैं कि खुद को उन लोगों की नजरों से न देखें जो आपकी सराहना नहीं करते, बल्कि उनकी निंदा का इस्तेमाल खुद को आगे बढ़ने के लिए करें. कंगना रनौत बता रही हैं कि वे असल जिंदगी के विलेन का कैसे सामना करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक पुराने इंटरव्यू से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बता रही हैं कि एक महिला को अपना हक पाने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि उन्हें अपना हक पाने के लिए खुद कोशिश करनी चाहिए. एक्ट्रेस ने यह बताया कि कैसे एक इंसान अपनी जिंदगी के विलेन को एक कॉमेडियन में बदल सकता है.

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा है, ‘मुझे अपमान, असफलता या किसी तरह के अनुचित व्यवहार से उपजी भावनाओं का इस्तेमाल करने का आइडिया कभी पसंद नहीं आया. उन अनुभवों को एक ईंधन के रूप में अपनी महत्वाकांक्षाओं या अपने विकास के लिए इस्तेमाल करना, अच्छा आइडिया नहीं हो सकता. हालांकि, यह बात बिल्कुल सही नहीं है कि आप उन लोगों की नजरों से खुद को देखें जो आपकी सराहना नहीं करते हैं, बल्कि उनकी आलोचना का इस्तेमाल खुद को आगे बढ़ने के लिए करें.’

कंगना लोगों की निगेटिव बातों से नहीं हुईं प्रभावित
वे आगे लिखती हैं, ‘जब आप आगे बढ़ते हैं तो उन्हें इसका एहसास कराना न भूले और जिंदगी का लुत्फ उठाएं. आखिर, एक अच्छी हंसी के बिना जीवन क्या है. वे लोग जो आपके जीवन में विलेन बनना चाहते हैं, उन्हें कॉमेडियन बनाएं. यह एक अच्छी स्टोरी होगी, इसे आप खुद निर्देशित करें.’ कंगना का यह वीडियो बीबीसी न्यूज को दिए उनके एक इंटरव्यू का था, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कई लोगों की निगेटिव बातों के बावजूद, उन्होंने खुद के बारे में अपनी समझ नहीं बदली और फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने में सफल रहीं.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut villain of her Life, villains, Kangana Ranaut bullying, Kangana Ranaut dealing with bully, कंगना रनौत, कंगना रनौत लाइफ

(फोटो साभार: Instagram@kanganaranaut)

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में निभा रही हैं इंदिरा गांधी का रोल
उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए है, जिसने अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व किया, पर अंग्रेजी न बोलने की वजह से अपमानित हुई. कंगना फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं. वे पहले ही इंदिरा गांधी के रोल में अपना लुक, जयप्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर के लुक और अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े के लुक से पर्दा उठा चुकी हैं.

कंगना के पास हैं कई फिल्में
एक्ट्रेस की आखिरी रिलीज ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. यह फिल्म मई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उन्होंने कुछ महीने पहले अपनी एक और फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी की थी. वे ‘टीकू वेड्स शेरू’ नाम की फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर