• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कैटरीना कैफ खुद को कैसे रखती हैं फिट? जानने के लिए देखें एक्ट्रेस का वर्कआउट VIDEO

कैटरीना कैफ खुद को कैसे रखती हैं फिट? जानने के लिए देखें एक्ट्रेस का वर्कआउट VIDEO

कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं. (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं. (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि वे खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत और लगन से एक्सरसाइज करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस समय सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं, जिससे पता चलता है कि वे विदेश में काफी मस्ती कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट सेशन का एक मजेदार वीडियो (Katrina Kaif Workout Video) शेयर किया है. जाहिर है कि वे इस वीडियो से फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करना चाहती हैं और बताना चाहती हैं कि वे कैसे शूटिंग के बीच खुद को फिट रखती हैं.

    कैटरीना ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने माइंड को ट्रेन्ड करती हूं….मेरी बॉडी इसे फॉलो करेगी और अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं सिर्फ रेजा कटानी को कॉल करती हूं.’ बता दें कि रेजा कई बॉलीवुड सितारों को ट्रेनिंग देते हैं और उनके वर्कआउट रुटीन का ध्यान रखते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    अगर आपको लगता है कि शेप में रहना आसान है, तो एक्ट्रेस का यह वीडियो बता देता है कि ऐसा करने के लिए एक्ट्रेस को क्या कुछ करना पड़ता है. कैटरीना कैफ और सलमान खान पहले तुर्की में थे. वे वहां ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी थे. उनके शूट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. उन्होंने तुर्की से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तुर्की पहुंचने से पहले, सलमान और कैटरीना ने रूस में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की थी.

    ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. वे सलमान और कैटरीना को एक्शन से भरपूर अंदाज में दिखाना चाहते हैं. दोनों ने ‘टाइगर 3’ के लिए कुछ हाई एक्शन सीन्स करने के लिए काफी तैयारी की है. इमरान हाशमी फिल्म में एक निगेटिव रोल निभा रहे हैं. उन्होंने खुद में काफी बदलाव किया है.

    ‘टाइगर 3’ के अलावा, कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी. कैटरीना फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा हैं. वे श्रीराम राघवन की अगली फिल्म से भी जुड़ी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज