लाइव टीवी

स्टूडेंट का मजाक बनाने वाले प्रोफेसर पर भड़के ऋत‍िक रोशन, कहा-बददिमाग बंदर

News18India
Updated: February 24, 2020, 4:46 PM IST
स्टूडेंट का मजाक बनाने वाले प्रोफेसर पर भड़के ऋत‍िक रोशन, कहा-बददिमाग बंदर
अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं तो ऋतिक रोशन के इस जिम लुक को भी अपना सकते हैं. इसमें उन्होंने बेहद रफ टफ और कोजी costume पहनी है जो जिम के एकदम अनुकूल है.

ऋत‍िक भी अपनी लाइफ में हकलाने और स्पीच डिसेबिलिटी से जूझ चुके हैं. चार साल पहले ऋत‍िक ने अपनी बोलने की परेशानी पर एक इंटरव्यू दिया था.

  • News18India
  • Last Updated: February 24, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर और हैंडसम हंक ऋत‍िक रोशन (Hrithik Roshan) अपने स्टूडेंट का मजाक बनाने वाले एक प्रोफेसर पर भड़क गए. उन्होंने उस प्रोफेसर की तुलना बददिमाग बंदर से की. दरअसल, एक ट्वि‍टर (Twitter) यूजर ने अपने कजिन के साथ यूनिवर्स‍िटी में हुई बदसलूकी की कहानी सुनाई. यूजर ने ट्वीट करके बताया कि हकलाने और स्पीच डिसेबिलिटी (Speech Disability) के कारण से एक प्रोफेसर ने उसके कजिन का काफी मजाक उड़ाया. ये बात ऋत‍िक ने जैसे ही पढ़ी, वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए.

दरअसल, ट्वीटर यूजर ने कहा- 'मेरे एक कजिन को हकलाने की दिक्कत है. वह अपने क्लास में प्रेजेंटेशन दे रहा था कि उसके एचओडी/  प्रोफेसर ने पूरे क्लास के सामने उसे कहा कि अगर वह ठीक से बोल नहीं सकता तो उसे पढ़ाई भी नहीं करनी चाहिए. इसके बाद से मेरा कजिन अपने कमरे से बाहर नहीं निकला है. अब वो अपनी यूनिवर्स‍िटी जाने से भी डर रहा है. वह अपने क्लासरूम में किसी को फेस नहीं करना चाहता, उसका आत्मविश्वास टूट चुका है.'

यूजर के इस ट्वीट पर ऋत‍िक, प्रोफेसर पर भड़क गए. ऋत‍िक ने इस ट्वीट पर अपना जवाब देते हुए कहा 'प्लीज अपने कजिन से कहो कि उनका प्रोफेसर और उनका जजमेंट दोनों ही बेकार हैं. हकलाने की परेशानी उसे कभी भी बड़ा सोचने से रोक नहीं सकती है. ये उसकी गलती नहीं है और उसे इस पर शर्म‍िंदा होने की कोई जरूरत नहीं है. जो इन चीजों का मजाक उड़ाते हैं वो बददिमाग बंदर से कम नहीं हैं.'



यह भी पढ़ें : ‘83’ में दीपिका पादुकोण के लुक पर कपिल देव की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें ऋत‍िक भी अपनी लाइफ में हकलाने और स्पीच डिसेबिलिटी से जूझ चुके हैं. चार साल पहले ऋत‍िक ने अपनी बोलने की परेशानी पर एक इंटरव्यू दिया था. ऋतिक ने इंटरव्यू में अपने हकलाने की दिक्कत पर खुलकर बात की थी और इस दिक्कत से निजात पाने के अपने संघर्ष को भी साझा किया था. उन्होंने कहा था कि आपके साथी आपके साथ स्कूल और कॉलेजों में बहुत बदतमीजी करते हैं और आपको बुली भी कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 4:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर