Home /News /entertainment /

VIDEO: ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन कर रहीं हैरान, 68 साल की उम्र में करती हैं जबरदस्त वर्कआउट

VIDEO: ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन कर रहीं हैरान, 68 साल की उम्र में करती हैं जबरदस्त वर्कआउट

ऋतिक रोशन की मम्मी 68 साल की बूढ़ी या 68 साल की जवान. (फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन की मम्मी 68 साल की बूढ़ी या 68 साल की जवान. (फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा ‘मैं जानता हूं कि मेरी मां (Pinkie Roshan)बुरे समय से गुजरी हैं और हम सभी की लाइफ में कभी न कभी ऐसा होता ही है. मैं जानता हूं कि उनके लिए वापस जिम में लौटना और ये सब शुरू करना कितना मुश्किल भरा था, लेकिन उन्होंने ये कर दिखाया, क्योंकि उन्हें पता है कि इंस्टा पर लोग उन्हें सपोर्ट करते हैं’.

अधिक पढ़ें ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. शायद अपने बेटे से ही फिटनेस मंत्रा लेकर उनकी मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) 68 साल की उम्र में कमाल कर रही हैं. ये खुद ऋतिक ने सोशल मीडिया पर बताया है. उनकी एक-दो नहीं बल्कि 6 वीडियो शेयर कर तारीफ की है. जिस तरह के पिंकी इंटेंस वर्कआउट कर रही हैं, ये देख नौजवान भी हैरान रह जाएंगे. ऋतिक ने सोशल मी़डिया यूजर्स का इसके लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि कुछ अच्छा करने के लिए कभी देर नहीं होती.

पिंकी रोशन फांद रहीं दीवार
ऋतिक रोशन ने अपनी मम्मी पिंकी रोशन की जबरदस्त वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में रेड टीशर्ट और ब्लैक कलर की हॉफ पैंट में पिंकी दीवार फांदने से लेकर रस्सा खींचने जैसे मुश्किल वर्कआउट करते नजर आ रही हैं. ऋतिक ने अपनी मम्मी की वीडियोज शेयर करने के साथ ही लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख तारीफ की है. ऋतिक ने लिखा ‘ 68 साल की उम्र में उन्हें हर तरह के फिटनेस और वेलनेस देख मेरे अंदर ये उम्मीद पैदा हुई है कि हम सब बेहतर की कोशिश जारी रख सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी उम्र है. मेरी मां के इस अथक, जॉयफुल पैशन को सपोर्ट करने के लिए आप सबको गले लगाता हूं’.


पिंकी रोशन के लिए ये सब आसान नहीं था
एक्टर ने आगे लिखा  ‘मैं जानता हूं कि मेरी मां बुरे समय से गुजरी हैं और हम सभी की लाइफ में कभी न कभी ऐसा होता ही है. मैं जानता हूं कि उनके लिए वापस जिम में लौटना और ये सब शुरू करना कितना मुश्किल भरा था, लेकिन उन्होंने ये कर दिखाया, क्योंकि उन्हें पता है कि इंस्टा पर लोग उन्हें सपोर्ट करते हैं.’

ऋतिक रोशन ने सबको शुक्रिया कहा
ऋतिक ने आगे सबका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा ‘यह आपके लिए एक थैंक यू पोस्ट हैं क्योंकि आपके सपोर्ट ने उन्हें मजबूत बनाया है. मैं चाहता हूं और प्रे करता हूं कि जो भी अपने आपको बेहतर बनाने की कोशिश में लगे हैं उन्हें अपने फ्रेंड्स और फैमिली से सपोर्ट मिले. मैं आपके खूबसूरत दिन के लिए प्रार्थना करता हूं’.

ये भी पढ़िए-‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के रोल के लिए शिल्पा शिंदे की शर्त सुनकर मेकर्स रह गए थे हैरान !

58 साल की उम्र में पिंकी रोशन ने वर्कआउट शुरू किया
ऋतिक ने आगे लिखा ‘मेरी मां ने 58 साल की उम्र में वर्कआउट करना शुरू किया. ये मैं इसलिए बता रहा हूं कि ताकि बाकी दूसरे पैरेंट्स जो ये सोच रहे हैं कि अब बहुत देर हो गई हैं वे जान ले कि कभी देर नहीं होती. अपने बच्चों के लिए यह करें, उन्हें काफी पसंद आएगा’.

Tags: Hrithik Roshan, Rakesh roshan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर