Home /News /entertainment /

hrithik roshan recreates 25 year old photo on raksha bandhan seen with siblings an

ऋतिक रोशन ने 'रक्षा बंधन' पर 25 साल पुरानी PHOTO को किया रिक्रिएट, भाई-बहनों के साथ आए नजर

ऋतिक अपने भाई-बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं.  (फोटो साभार: Instagram@hrithikroshan)

ऋतिक अपने भाई-बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने 'रक्षा बंधन' 2022 सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने एक तस्वीर में अपने कजिन के साथ पुरानी यादें ताजा की हैं और इसके लिए गर्लफ्रेंड सबा आजाद को धन्यवाद दिया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘रक्षा बंधन’ त्योहार के अवसर पर अपनी बहन सुनैना और कजिन के साथ साल 1996 की यादों को ताजा किया. सभी भाई-बहनों ने साल 1996 में जिस तरह फोटो के लिए साथ में पोज दिया था, उस पल को फिर से रिक्रिएट किया गया. ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित किया था.

ऋतिक ने एक पुरानी तस्वीर साझा की, जब वे और सुनैना टीनएजर थे. फोटो में दोनों कजिन पश्मीना रोशन और ईशान रोशन के बगल में बैठे पोज दे रहे हैं. उन्होंने अगली तस्वीर में 25 सालों बाद ठीक उसी तरह से पोज दिया. उन्होंने घर पर राखी सेरेमनी की कुछ झलकियां भी दिखाईं, जब एक्टर ने अपनी बहनों सुनैना और पश्मीना की कलाई पर भी राखी बांधी थी.

Hrithik Roshan, Raksha Bandhan Photos, Sunaina and cousins, Saba Azad, ऋतिक रोशन, ऋतिक रोशन रक्षा बंधन, ऋतिक रोशन थ्रोबैक फोटो

(फोटो साभार: Instagram@hrithikroshan)

ऋतिक ने पुरानी तस्वीर को किया रिक्रिएट
एक्टर ने तस्वीरों को साझा करते हुए सबा आजाद को उनकी तस्वीरों के पीछे के आइडिया को मुमकिन बनाने के लिए धन्यवाद दिया. ऋतिक ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘बहनों और भाइयों ने इस साल एक-दूसरे को राखी बांधी. रक्षा दोनों तरफ से की जाती है. सभी को राखी मुबारक! 1996 का वो पल. हम अब भी वैसे दिखते हैं. डायरेक्शन सबा आजाद.’

Hrithik Roshan, Raksha Bandhan Photos, Sunaina and cousins, Saba Azad, ऋतिक रोशन, ऋतिक रोशन रक्षा बंधन, ऋतिक रोशन थ्रोबैक फोटो

(फोटो साभार: Instagram@hrithikroshan)

भाई-बहनों के प्यार पर फिदा हुए नेटिजेंस
ऋतिक की फोटो पर रोहित सराफ ने कमेंट किया, ’25 साल. तुम अब भी वैसे ही कैसे दिख सकते हो?’ एक फैन ने कमेंट किया, ‘यह बॉन्ड हमेशा कायम रहे.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘प्योर बॉन्ड.’ ऋतिक रोशन, राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बेटे हैं. उन्होंने साल 2000 में ‘कहो ना … प्यार है’ से अमीषा पटेल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

ऋतिक की कजिन पश्मीना करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
अब ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना साल 2003 की फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल से बॉलीवुड में प्रवेश करेंगी. मूल फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव थे, जबकि रिबूट में उनके साथ रोहित सराफ होंगे. ऋतिक, जिन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वॉर’ में देखा गया था, वे अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे. उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ भी है.

Tags: Hrithik Roshan

अगली ख़बर