Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने बनाया फनी फेस तो फैंस बोले- ‘मां मुझे कुछ दिखाई क्यों नहीं देता’

ऋतिक रोशन ने बनाया फनी फेस तो फैंस बोले- ‘मां मुझे कुछ दिखाई क्यों नहीं देता’

ऋतिक रोशन के पोस्ट पर फैंस हुए खुश.(फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन के पोस्ट पर फैंस हुए खुश.(फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस मजाकिया पोस्ट पर अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, ताहिरा कश्यप ने जहां हंसते हुए इमोजी शेयर की तो अर्जुन कपूर ने लाइक किया. वहीं ऋतिक रोशन के फैंस को सन 2003 मे आई फिल्म ‘कोई मिल गया’ की याद आ गई. फैंस फिल्म के डायलॉग्स को मजेदार कमेंट की तरह शेयर कर रहे हैं तो कई फैंस एक्टर की तारीफ करते नजर रहे हैं. एक ने लिखा ‘मां मुझे कुछ दिखाई नही दे रहा मां’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘जादू कहा से आ गया ये’ तो तीसरे ने लिखा ‘मां ये मेरी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं मां’.

अधिक पढ़ें ...

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ग्रीक गॉड की उपाधि दी जाती है. ऋतिक बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में ‘कोई मिल गया’ (Koi..Mil Gaya) जैसी फिल्में की हैं तो ‘सुपर 30’ जैसे एक्सपेरिंटल फिल्म भी की. शानदार डांसर-एक्टर अपने सिंपल सोबर नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का एक नजारा पेश किया तो फैंस के साथ बॉलीवुड के फ्रेंड्स भी रिएक्शन देने में पीछे नहीं रहे.

    ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर फनी चेहरा बनाते हुए फोटो शेयर किया है. कैप पहने एक्टर मोबाइल फोन अपने कान पर लगाए हुए किसी से बात करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अपनी आंखों से बेवकूफी भरा एक्सप्रेशन देते हुए मजेदार कैप्शन लिखा ‘ये कॉल व्हाट्सएप मैसेज हो सकता था’. ऋतिक के इस मजाकिया पोस्ट पर अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, ताहिरा कश्यप ने जहां हंसते हुए इमोजी शेयर की वहीं अर्जुन कपूर ने लाइक किया.

    (फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

    वहीं ऋतिक रोशन के फैंस को सन 2003 मे आई फिल्म ‘कोई मिल गया’ की याद आ गई. फैंस फिल्म के डायलॉग्स को मजेदार कमेंट की तरह शेयर कर रहे हैं तो कई फैंस एक्टर की तारीफ करते नजर रहे हैं. एक ने लिखा ‘मां मुझे कुछ दिखाई नही दे रहा मां’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘जादू कहा से आ गया ये’ तो तीसरे ने लिखा ‘मां ये मेरी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं मां’.
    ऋतिक रोशन आखिरी बार स्क्रीन पर ‘वार’ फिल्म में देखे गए थे. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर जैसे सितार थे. ये 2019 की सबसे सफल हिंदी फिल्मों में एक रही. इसका सीक्वल बनने की घोषणा हो चुकी है लेकिन ये साफ नहीं है कि सीक्वल में मेजर कबीर धालीवाल के रोल में ऋतिक नजर आएंगे या नहीं.

    ये भी पढ़िए-शिल्पा शेट्टी एक ही शाम में दो अलग-अलग अवतार में आईं नजर, देखिए 46 साल की एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें

    वर्कफ्रंट की बात करे तो ऋतिक इन दिनों ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं. इसके अलावा ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन मे बन रही फिल्म ‘फाइटर’ में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. इसे 30 सितंबर 2022 में रिलीज किया जाएगा.

    Tags: Abhishek bachchan, Hrithik Roshan, Priyanka Chopra, Super 30

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर