Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए लिखा लेटर, बोले- 'रोशनी पर भरोसा रखिए, जो अपने अंदर है'

ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए लिखा लेटर, बोले- 'रोशनी पर भरोसा रखिए, जो अपने अंदर है'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋतिक रोशन का पोस्ट (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋतिक रोशन का पोस्ट (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने (Hrithik Roshan) अपने नोट में लिखा, 'मुझ पर विश्वास करो. ये पल आपके आने वाले कल का निर्माता है और कल आपके पास एक शानदार चमकने वाला सूरज होगा, लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबे नोट के साथ आर्यन खान का सपोर्ट करते दिखे. ऋतिक ने एक नोट के साथ-साथ आर्यन की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें ऋतिक ने उन्हें ‘शांत रहने’ की सलाह दी.

    उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सवारी है. यह बहुत अच्छा है, क्योंकि यह अनिश्चित है. यह बहुत अच्छा कारण है कि ये आपको मुश्किलों में फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु है. वह केवल सबसे मजबूत लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद फेकता है. आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल घड़ी खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं और मुझे पता है कि आप अभी इसे कर रहे होंगे. क्रोध, भ्रम और लाचारी ये सारी चीजें मिलकर आपके अंदर के नायक को बाहर लेकर आएगी, लेकिन सावधान रहें, वही तत्व आपके अच्छे चीजों को दया, करुणा, प्रेम को जला भी सकते हैं.’

    Instagram @hrithikroshan

    ऋतिक रोशन आगे लिखते हैं, ‘अपने आप को जलने दो, लेकिन बस पर्याप्त भर. गलतियां, सफलता-असफलताएं, जीत-हार ये सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से को दूर रखना है, लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं. मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में समझता हूं. इसे अपना बनाओ. आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं, उसके मालिक हैं. वे आपके उपहार हैं.’

    ऋतिक ने अपने नोट में ये भी कहते हैं, ‘मुझ पर विश्वास करो. ये पल आपके आने वाले कल का निर्माता है और कल आपके पास एक शानदार चमकने वाला सूरज होगा, लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा. शांत रहो और रोशनी पर भरोसा रखिए, जो अपने अंदर है. लव यू मैन”. बता दें, इस वक्त आर्यन 11 अक्टूबर तक ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) के हिरासत में हैं.

    Tags: Aryan Khan, Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर