Home /News /entertainment /

ibrahim ali khan surrounded by fans outside restaurant remained calm watch an

इब्राहिम अली खान रेस्तरां के बाहर फैंस से घिरे, खींचा-तानी के बीच बने रहे कूल- देखें VIDEO

इब्राहिम ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है. (Instagram/ibra._.pataudi)

इब्राहिम ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है. (Instagram/ibra._.pataudi)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान को अक्सर पैपराजी मुंबई में घूमते हुए स्पॉट कर लेते हैं. स्टार किड को हाल में एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया. उन्हें रेस्तरां से निकलते वक्त तमाम लोगों ने घेर लिया. इस दौरान उनके साथ थोड़ी खींचा-तानी भी हुई, पर उन्होंने अपना धैर्य बनाए रखा.

अधिक पढ़ें ...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान पैपराजी के फेवरेट हैं, जिसकी वजह से उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर मुंबई में घूमते नजर आ जाते हैं. वे रेड कार्पेट इवेंट में भी लोगों का ध्यान खींचते हैं. स्टार किड को हाल में मुंबई के बांद्रा के एक आलीशान रेस्तरां के बार देखा गया.

इब्राहिम अली खान का इस रेस्तरां से निकलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. वे मुश्किल से आगे बढ़ पा रहे हैं. पैपराजी उनकी फोटोज लेने के लिए, जद्दोजहद करते दिख रहे हैं. इस अशांति के बीच इब्राहिम अली खान ने अपना धैर्य बनाए रखा.

इब्राहिम के धैर्य की तारीफ कर रहे नेटिजेंस
यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘अलग ही लेवल का एग्जिट था, क्योंकि हमने भी अपना फोन इस गहमा-गहमी में गंवा दिया.’ नेटिजेंस वीडियो देखने के बाद, इब्राहिम के धैर्य की तारीफ कर रहे हैं.

इब्राहिम अली खान का वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में, आप देख सकते हैं कि इब्राहिम ने जैसे ही रेस्टोरेंट के बाहर कदम रखा, फैंस ने उन्हें घेर लिया. यहां तक ​​कि फैंस ने उनके साथ थोड़ी खींचा-तानी भी की. वीडियो में, इब्राहिम को सफेद डेनिम जींस के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. वीडियो वायरल हो रहा है.

इब्राहिम ने बनाए रखा अपना धैर्य
वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों से घिरे इब्राहिम का कोई हाथ भी खींच रहा है. स्टार किड ने अपना कूल बनाए रखा और चुपचाप अपनी कार में जा बैठे. काम की बात करें, तो इब्राहिम फिलहाल करण जौहर को उनकी अगली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए असिस्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं. उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है.

Tags: Ibrahim Ali Khan, Saif ali khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर