COVID-19 के दूसरे फेज में बेबस हुए सोनू सूद, नहीं कर पा रहे दवाइयों और बेड की व्यवस्था

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा है- आइए हम सब मिलकर जिंदगियां बचाएं. (फाइल फोटो)

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा है- आइए हम सब मिलकर जिंदगियां बचाएं. (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट में लिखा है- 'मुझे यकीन है कि हम कई और जीवन बचा सकते हैं. यह समय दोष लगाने का नहीं, बल्कि जरूरतमंद के लिए आगे आने का है, जिसे आपके हेल्प की जरूरत है. जो लोग चिकित्सा संबंधी जरूरतें नहीं पूरी कर पा रहे हैं, उन तक इन्हें पहुंचाने की कोशिश करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जब मुंबई से प्रवासी मजदूर पलायन करने लगे तो उनमें से कई पैदल तो कुछ अपनी व्यवस्था से घर जाने लगे. ऐसी स्थिति में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. उसके बाद से आज तक वे जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद असहाय महसूस कर रहे हैं. वे एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया कि कोरोना की स्थिति बहुत भयानक हो गई है. हॉस्पिटल में बेड तो छोड़िए, दवाईयों और इंजेक्शंस तक की व्यवस्था नहीं हो पा रही है.

सोनू ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘सुबह से मैंने अपना फोन नीचे नहीं रखा है. मुझे पूरे देश से लगातार फोन आ रहे हैं और लोग बेड, दवाइयों और इंजेक्शन की व्यवस्था करने को कह रहे हैं. मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मैं इन चीजों की व्यवस्था नहीं कर पा रहा हूं. उन्होंने लोगों से कोरोना की खतरनाक स्थिति को देखते हुए घर पर रहने, मास्क पहनने और खुद को इंफेक्शन से बचाने का निवेदन किया है.’ ट्वीट के अंत में उन्होंने फोल्डेड हैंड की इमोजी भी शेयर की है.

सोनू सूद की पोस्ट.


सोनू ने एक और ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है- 'मुझे यकीन है कि हम कई और जीवन बचा सकते हैं. यह समय किसी पर दोष लगाने का नहीं, बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का है, जिसे आपके हेल्प की जरूरत है. जो लोग चिकित्सा संबंधी जरूरतें नहीं पूरी कर पा रहे हैं, उन तक इन्हें पहुंचाने की कोशिश करें. आइए हम सब मिलकर जिंदगियां बचाएं. मैं आपकी सेवा में हमेशा तत्पर हूं.
आपको बता दें कि सोनू सूद खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर देते हुए बताया कि वे अभी भी लोगों की मदद के लिए उनके साथ हैं. सोनू सूद ने कुछ ही दिन पहले इंदौर के एक हॉस्पिटल में ऑक्सीजन 10 सिलेंडर पहुंचाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज