लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस के घर पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, शूटिंग करने गई थीं बाहर

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 9:07 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस के घर पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, शूटिंग करने गई थीं बाहर
रश्मिका मंदाना.

लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री शूटिंग के लिए घर बाहर थीं, जब उनके घर  छापा पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 9:07 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरू. आयकर अधिकारियों ने कोडुगु जिले के विराजपेट में दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के आवास और छापे मारे. आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

आयकर अधिकारियों ने सेरेनिटी मैरेज हॉल में भी छापे मारे जिसका मालिक उनका ही परिवार है. सूत्रों के मुताबिक, आयकर अधिकारी गुरुवार सुबह तीन कारों में बेंगलुरु से विराजपेट पहुंचे. उस समय अभिनेत्री घर पर नहीं थीं और शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थीं.

न्यूज एजेंसी भाषा की खबर के अनुसार आयकर अधिकारियों के वहां पहुंचने पर अभिनेत्री के माता-पिता निवास पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि संपत्तियों, बैंक खातों और निवेश से संबंधित दस्तावेज एकत्र और सत्यापित किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः सामने आया Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर, नजर आई 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री

रश्मिका ने कन्नड़ और तेलुगू की कई फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी नई फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' अभी सिनेमाघरों में चल रही है. इसमें उन्होंने लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता महेश बाबू के साथ अभिनय किया है.

यह भी पढ़ेंः जांबाज आर्मी ऑफिसर विक्रम बत्रा बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा,शेयर किए तीन Poster

इस फोटोशूट से आई थीं चर्चा मेंबेंगलुरू की बेलंदूर झील में बढ़ता प्रदूषण अकसर सुर्खियों में रहता है. इस झील में प्रदूषण का स्तर इतना बढ़ जाता है कि कई बार यहां काफी झाग उठने लगता है और कभी-कभी इसमें आग भी लग जाती है.

अब इस झील के अस्तित्व को बचाने के लिए जागरूकता फैलाने का बीड़ा दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने उठाया है. रश्मिका ने एक फोटो शूट के जरिए बेलंदूर झील की हालत दिखाने की कोशिश की. रश्मिका ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं और एक ही दिन में ये तस्वीरें वायरल हो गईं थीं.



रश्मिका ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए कहा था कि इस जगह आने से पहले वो इस बात की गंभीरता को नहीं समझती थीं, लेकिन जब उन्होंने इस झील की हालत देखी तो उन्हें समझ आया की स्थिति कितनी गंभीर है. हालांकि बाद में इन तस्वीरों को एडिटिंग का कमाल बताया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर