करीना कपूर को बॉयकॉट करने की बढ़ी मांग, 'सीता' के रोल के लिए कंगना रनौत और यामी गौतम को बताया बेहतर

करीना कपूर 'वीरे दी वेडिंग 2' का हिस्सा हैं (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/yamigautam/kanganaranaut )

जब से यह खबर सामने आई है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं, तब से नेटिजंस उन्हें बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को बॉयकॉट करने की मांग, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बनी हुई है. ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि करीना कपूर ने सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी मांग की है. इससे लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं. 'बॉयकॉट करीना खान' (Boycott Kareena Khan) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. नेटिजंस ने ट्वीट्स के जरिये एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है.

    कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करीना ने एक पीरियड ड्रामा के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है, जिसमें उन्हें सीता का रोल निभाने की पेशकश की गई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म के लिए करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं.

    (फोटो साभारः Twitter)


    एक सूत्र के हवाले से, रिपोर्ट में बताया गया है कि बेबो लगभग 6 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, लेकिन इस पीरियड ड्रामा के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये की मांग की है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि फिल्म कम से कम 8 से 10 महीने की तैयारी और शूटिंग की डिमांड करती है.

    (फोटो साभारः Twitter)


    लेकिन यहां नेटिजंस के खयाल कुछ जुदा हैं. कोई सीता के रोल के लिए करीना से बेहतर कंगना रनौत को बता रहा है, तो कोई यामी गौतम को. एक यूजर लिखता है कि सीता के रोल के लिए कंगना सबसे बढ़िया एक्ट्रेस हैं, वहीं एक दूसरा यूजर यामी गौतम को रोल के लिए एकदम सही बता रहा है. फैन लिखता है, 'मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करता हूं, पर वे एक्टिंग करना नहीं जानती हैं, इसलिए सीता मां के रोल के लिए यामी गौतम सबसे बेहतर है.'

    (फोटो साभारः Twitter)


    बेबो के पास 'वीरे दी वेडिंग 2' और हंसल मेहता की एक फिल्म है, जिसे पहले शूट किया जाएगा. इन दो प्रोजेक्ट्स के बाद ही, सीता की फिल्म पर काम शुरू होगा, क्योंकि इसमें बहुत समय लगेगा. हालांकि अभी तक मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.