TikTok से होती थी 3-5 लाख तक की कमाई, इसके डांस के दीवाने थे BIG B

TikTok से होती थी 3-5 लाख तक की कमाई, इसके डांस के दीवाने थे BIG B
सन्नी कालरा, लक्ष्मी अग्रवाल और युवराज सिंह परिहार को काफी लोग टिकटॉक पर फॉलो करते थे.

अपने टैलेंट से दुनियाभर में मशहूर हुए ऐसे लोगों की मांग है कि टिकटॉक (TikTok) की तरह उन्हें ऐसा प्लेटफॉर्म मिले, जिसमें चीन की दखलअंदाजी न हो साथ ही उन्हें भी अपना हुनर दिखाने का मौका मिले.

  • Share this:
मुंबई. लद्दाख में चीन (China) और भारत (India) सेना के बीच हुई झड़प के बाद भारत सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए टिकटॉक (TikTok) समेत 59 चीनी ऐप्स को बैन करने का फैसला लिया. हेलो और टिकटॉक ऐप पर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के साथ कई आम लोग भी एक्टिव थे, जो देखते ही देखते टिकटॉक पर स्टार बन गए. टिकटॉक से कई लोगों ने न सिर्फ नाम कमाया बल्कि लाखों की कमाई भी की और सरकार के इस फैसले के बाद अब ये बेरोजगार हो गए हैं. अपने टैलेंट से दुनियाभर में मशहूर हुए ऐसे लोगों की मांग है कि टिकटॉक की तरह उन्हें ऐसा प्लेटफॉर्म मिले, जिसमें चीन की दखलअंदाजी न हो साथ ही उन्हें भी अपना हुनर दिखाने का मौका मिले.

टिकटॉक (TikTok) के बैन होने पर कई लोग खुश हैं. वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सरकार के इस फैसले में उनके साथ तो हैं, लेकिन मायूस हैं. टिकटॉक ने कुछ लोगों को टीवी और बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया का स्टार बना दिया था. दैनिक भास्कर ने आम से खास बने कुछ ऐसे लोगों से बातचीत की.

सन्नी कालरा टिकटॉकर किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं थे. सनी ने दो साल पहले टिकटॉक वीडियो बनाने शुरू किए थे. उन्हें 12 मिलियन लोग फॉलो करते थे. सन्नी टिक टॉक से हर महीने 3 से 5 लाख रुपये तक कमा लेते. उन्होंने कहा कि टिकटॉक के बैन होने के बाद अब यूट्यूब और इंस्टाग्राम के लिए ज्यादा मेहनत करेंगे.



जोधपुर के स्ट्रीट डांसर युवराज सिंह परिहार का नाम आपको याद है. वहीं, युवराज जिसका एक वीडियो अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे. अपने टैलेंट को लोगों के सामने लाने के लिए टिक टॉक मिला, जिससे वह फेमस हुए. युवराज सिंह परिहार कहते हैं कि मैं पिछले साल ही टिक टॉक पर आया था, एक साल में ही 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बने लेकिन मैंने अभी तक इसके जरिए कमाई नहीं की क्योंकि मुझे पता ही नहीं है कि इससे कमाई कैसे की जाती है. उन्होंने कहा कि टैलेंट को कोई दबा नहीं सकता. टिक टॉक नहीं होगा तो हम दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर अपना टैलेंट दिखाएंगे.



ये भी पढ़ें- Tik Tok पर दीपिका पादुकोण से बड़ी स्टार हैं शिल्पा शेट्टी, जानें कौन हैं टॉप 7

एसिड अटैक सर्वाइवर और टिकटॉक पर काफी वीडियो पोस्ट करने वालीं लक्ष्मी अग्रवाल ने बताया कि जब मैं टिक टॉक पर एक्टिव हुई तो देखा यहां तो ऐसे कई सारे लोग हैं जो अपनी जिंदगी से हताश हो चुके हैं. मैंने फिर फैसला किया कि मैं लोगों को यहां मोटिवेट करूंगी. करीब 7 महीने से मैं यहां ज्यादा एक्टिव हुईं. मेरे पोस्ट देखकर लोगों को खुशी होती थी. टिकटॉक पर लक्ष्मी के ढाई मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार के फैसले से वो परेशान नहीं हैं, लेकिन सरकार को पहले ऐसा कोई प्लेटफॉर्म लाना चाहिए, जहां लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिले. टिक टॉक के जरिए ही मैं अपने डांस, गाने, एक्टिंग के हुनर को लोगों के सामने ला पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading