लाइव टीवी

हॉलीवुड स्‍टार जेफ सीड ने मुंबई में किया इंडिया के पहले International Modeling Show का ग्रैंड लॉन्च

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 6:41 PM IST
हॉलीवुड स्‍टार जेफ सीड ने मुंबई में किया इंडिया के पहले International Modeling Show का ग्रैंड लॉन्च
जेफ की हॉलीवुड फ‍िल्‍म ऑस्‍कर के ल‍िए सलेक्‍ट हुई थी.

फिटनेस मॉडल और हॉलीवुड स्‍टार जेफ सीड (Jeff Seid) ने मुंबई के मलाड में अपना पहला इंटरनेशनल फिटनेस मॉडलिंग शो (India's First International Modeling Show) लॉन्च किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 6:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अगर आप को फिटनेस का शौक है तो जेफ सीड (Jeff Seid) के नाम से आप खूब वाकिफ होंगे क्‍योंकि वो फिटनेस (Fitness) की दुनिया का जाना माना नाम हैं. जेफ ने हाल ही में मुंबई के मलाड में अपना पहला इंटरनेशनल फिटनेस मॉडलिंग शो (India's First International Modeling Show) लॉन्च किया. इस शो का नाम उन्‍होंने 'जेफ सीन क्लासिक 2020' (Jeff Seid Classic 2020' - ( BATTLE OF AESTHETICS) ) रखा. फिटनेस के साथ ही जेफ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके हैं, जिनकी फिल्म ऑस्कर के लिए चुनी जा चुकी है.

जेफ ने हाल ही में हमदान पठान के 'गॉड्स आई प्रोडक्शन' के साथ हाथ मिलाया है. हमदान खुद भी एक इंटरनेशनल फिटनेस मॉडल हैं. ऐसे में इन दोनों फिटनेस की दुनिया के दिग्‍गजों ने मिलकर ये नया कदम उठाया है.

हाल ही में मलाड में जेफ ने मीडिया की मौजूदगी में अपने फिटनेस शो की लॉन्चिंग की. इस दौरान वहां कई फिटनेस इफ्लुएंसर और बिजनेस आइकॉन मौजूद थे. जेफ का यह फिटनेस शो एक बॉडीबिल्डिंग शो नहीं है, बल्कि यह एक फिटनेस मॉडलिंग शो है जो यूथ को और ज्‍यादा मौके देने के लिए बनाया गया है.

जेफ और हमदान ने 15 साल से 18 साल के एथलीटों के लिए 'एस्थेटिक बिकनी क्वीन' और 'जूनियर एस्थेटिक' चुना है. ऑनलाइन सर्वे के अनुसार, देशभर में जूनियर कैटेगरी के रजिस्ट्रेशन की संख्या शानदार रही है. जेईएफएफ का कहना है कि यह युथ एथलीटों के लिए बनाया गया है ताकि वे स्पोर्ट्स के प्रति इंट्रेस्टेड रहे.

इस प्रतियोगिता को जीतने वाले एथलीट को 1 साल की स्‍पॉसरशिप भी दी जाएगी. इस काम में फिटजोह Fitzoh, ईएसएन अल्‍कालेन ESN Alkalen, इंटरनेशन अपीरेल्‍स ब्रांड International Apparels Brands और शवेरशां फिटनेस अपीरल Shavershian Fitness Apparels इस इवेंट और इसके एथलीट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. Fitzoh अपने ग्लोबल पोर्टल पर टॉप थ्री विनर को 3 साल के लिए Fitzoh एप्लिकेशन फ्री में देने वाले हैं.

जेफ और हमदान पठान जेनेरिक रिवार्ड्स का 360 पैकेज देना चाहते है ताकि एथलीट्स स्पोर्ट्स कांटीन्यू कर सके और साथ ही प्रो शो के लिए अप्लाई भी करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...